कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

खुलासा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा था पति को मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

गुजैनी थाना पुलिस ने बीते 22 सितंबर को एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करके शव को नहर में फेंक दिए जाने की घटना का सनसनीखेज खुलासा करके आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Story Highlights
  • चाकुओ से गोदकर हत्या करके शव को गुजैनी नहर में फेंका था

अमन यात्रा, कानपुर। गुजैनी थाना पुलिस ने बीते 22 सितंबर को एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करके शव को नहर में फेंक दिए जाने की घटना का सनसनीखेज खुलासा करके आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग किए गए आला कत्ल व अन्य सामान भी बरामद कर लिए हैं।घटना का खुलासा करते हुए थाना पुलिस ने बताया कि बीते छः अक्टूबर को फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद थाना अंतर्गत नगला बहादुर निवासी तुलाराम पुत्र स्वर्गीय सुदामा सिंह ने अपने पुत्र संजय यादव उर्फ अग्रेतर पाल की उसकी पत्नी व प्रेमी द्वारा हत्या कर दिए जाने के संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की थी।

विवेचना साक्ष्य संकलन की कार्यवाही व सीडीआर रिपोर्ट तथा फोरेंसिक टीम की मदद से पुलिस ने घटना से संबंधित आरोपी 1 राजेश कुमार उर्फ राम पुत्र श्यामलाल निवासी मायापुरम कच्ची गुजैनी कानपुर नगर मूल निवासी ग्राम लाल थाना हलिया मिर्जापुर उम्र लगभग 39 वर्ष तथा 2 सुमन यादव पत्नी स्वर्गीय अग्रेतर पाल यादव उर्फ संजय निवासी नगला बहादुर पोस्ट नदौरा थाना मोहम्मदाबाद जिला फर्रुखाबाद हाल पता निवासी राणा प्रताप नगर रावतपुर कानपुर नगर को गिरफ्तार कर घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है।पुलिस ने हत्यारोपितों को घटनास्थल पर ले जाकर झाड़ियों के पीछे फेंके गए आला कत्ल एवं खून से सने कपड़े इत्यादि बरामद कर लिए हैं।

शव की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।मृतिका की पत्नी आरोपी सुमन यादव ने बताया कि उसका पति संजय यादव उर्फ अग्रेतर पाल पिछले तीन वर्षों से गुजरात में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था।जिसके चलते उसका उसके पति से संपर्क नहीं हो पाता था।उसकी तथा प्रेमी राजेश कुमार की मुलाकात एक कंपनी में काम करते समय हुई थी।उसने करीब तीन वर्षों से दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार की है।वहीं प्रेमी राजेश कुमार ने मृतक की पत्नी के कहने पर उसके पति संजय की चाकू से गोदकर हत्या कर शव को नदी में फेंक दिए जाने की बात स्वीकार की है।आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button