कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शिक्षामित्रों के महासम्मेलन हेतु संदलपुर में आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक सम्पन्न

आगामी 20 फरवरी को लखनऊ के अंबेडकर पार्क में शिक्षामित्रों के महासम्मेलन के लिए बुधवार को विकासखंड संदलपुर में आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें लखनऊ महासम्मेलन को सफल बनाने की तैयारियों पर चर्चा की गई तथा उसे सफल बनाने की हुंकार भरी गई।

संदलपुर। आगामी 20 फरवरी को लखनऊ के अंबेडकर पार्क में शिक्षामित्रों के महासम्मेलन के लिए बुधवार को विकासखंड संदलपुर में आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें लखनऊ महासम्मेलन को सफल बनाने की तैयारियों पर चर्चा की गई तथा उसे सफल बनाने की हुंकार भरी गई।

बताते चलें कि आगामी 20 फरवरी को लखनऊ के अंबेडकर मैदान में शिक्षामित्रों का महासम्मेलन प्रस्तावित है जिसको लेकर महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं इसी क्रम में बुधवार को विकासखंड संदलपुर के राज पैलेस में शिक्षामित्र संघ की एक बैठक आयोजित की गई बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष महेंद्र पाल सिंह ने कहा कि महासम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर गुप्ता तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह प्रतिभाग करेंगे उन्होंने कहा कि आने वाला समय शिक्षामित्रों का होगा तथा प्रदेश की योगी सरकार शिक्षामित्रों का भविष्य संवारने का काम अवश्य करेगी।

शिक्षामित्रों को अब निराश होने की जरूरत नहीं है अपनी मांगों के समर्थन में वह लोग निरंतर संघर्षरत रहेंगे।इस मौके पर मनोज कुमार,गिरजेश शुक्ला,रोहित तिवारी,कपिल कटियार,प्रताप यादव,पुष्कर,नरेंद्र,अवधेश यादव,परेश पाल,अरविंद तिवारी,रामकेश,रामदास,प्रहलाद पाल,रामजी,आलोक मिश्रा,कुशमा कटियार,नीरज देवी, बीना सिंह,सुरेंद्र बाबू,नारायण आदि शिक्षामित्र मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button