फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

भाजयुमो की कार्यसमिति में तेजस्वी सूर्या ने सपा पर साधा निशाना, बोले- भाईजान के साथ मियां का विश्वास और अपना विकास

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को राजधानी स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में चल रही है। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने बैठक का शुभारंभ किया।

लखनऊ, अमन यात्रा । भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को राजधानी स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में चल रही है। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने बैठक का शुभारंभ किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एक सामान्य कार्यकर्ता को इतना सम्मान केवल भारतीय जनता पार्टी में ही मिल सकता है। हर एक पद का एक लिमिटेड टर्म होता है। वह चाहे विधायक हो या फिर सांसद, लेकिन एक पद है जिसका कोई टर्म नहीं है वो है युवा मोर्चा का कार्यकर्ता।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि आज यूपी में माफिया मुख्तार अंसारी हो या फिर आजम खां हों ऐसे सभी लोगों को जेल में डाल चुके हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में उत्तर प्रदेश में सबका साथ सबका विकास के अनुरूप काम हो रहा है, लेकिन अखिलेश यादव के समय ऐसा नहीं था। तब भाईजान के साथ मियां का विश्वास और अपना विकास की कार्य पद्धति से काम होता था। उन्होंने कहा कि आज यूपी में हाथी चल-चल कर थक चुका है। साइकिल रास्ते में पंचर हो चुकी है। इसलिए इस बार फिर से यूपी में हर तरफ कमल ही कमल खिलेगा।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने आज यूपी में अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर भाग गया है, या तो रसीद कटा कर जेल चला गया है, या फिर उसका राम नाम सत्य हो गया है। आज यहां हम यह कह सकते हैं प्रदेश मे 350 सीटें जीतेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पास किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की प्रचंड विजय के लिए रणनीति तय की जाएगी। भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन और शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समापन करेंगे। इस बीच विभिन्न सत्रों को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button