उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

चुनाव के बाद तहसील समाधान दिवस का प्रारंभ हुआ आयोजन

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता समाप्त होने के बाद शनिवार को घाटमपुर तहसील सभागार में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें उपजिलाधिकारी घाटमपुर एवं तहसीलदार घाटमपुर द्वारा लोगों की शिकायतों को सुना गया। तहसील दिवस प्रारंभ होने के चलते शनिवार को तहसील परिषद में काफी भीड़भाड़ देखी गई। इस दौरान काफी संख्या में पहुंचे फरियादियों ने अपनी अपनी समस्या से अधिकारियों को रूबरू कराया

घाटमपुर कानपुर नगर। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता समाप्त होने के बाद शनिवार को घाटमपुर तहसील सभागार में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें उपजिलाधिकारी घाटमपुर एवं तहसीलदार घाटमपुर द्वारा लोगों की शिकायतों को सुना गया। तहसील दिवस प्रारंभ होने के चलते शनिवार को तहसील परिषद में काफी भीड़भाड़ देखी गई। इस दौरान काफी संख्या में पहुंचे फरियादियों ने अपनी अपनी समस्या से अधिकारियों को रूबरू कराया। शनिवार को कल 83 शिकायतें तहसील दिवस में प्राप्त हुई हैं।जिसमें से चार शिकायतों का निस्तारण अधिकारियों द्वारा मौके पर किया गया है।

शनिवार को हुए तहसील दिवस में सबसे ज्यादा शिकायतें राजस्व विभाग की 50 शिकायतें प्राप्त हुई, वहीं पुलिस विभाग की 23, नगर पालिका की दो, विद्युत की एक, खंड विकास अधिकारी की पांच, चकबंदी की एक और मंडी सचिव की एक शिकायत मौके पर प्राप्त हुई है। जिसके लिए सक्षम अधिकारियों को शिकायत निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है। शनिवार को उपजिलाधिकारी घाटमपुर यदुवेंद्र सिंह बैस और तहसीलदार लक्ष्मी नारायण बाजपेई के द्वारा फरियादियों की शिकायतें सुनी गई और उनकी शिकायतों को जल्द दूर करने का आश्वासन फरियादियों को दिया गया हैं। शनिवार के तहसील दिवस में काफी संख्या में फरियादी मौके पर देखे गए। इस दौरान विभिन्न विभागों के कर्मचारी एवं अधिकारी भी मौके पर उपस्थित रहे।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button