Clickadu
कानपुर देहात

जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपाइयों ने निकाली भव्य साइकिल यात्रा

समाजवादी पार्टी के संस्थापको में शामिल रहे स्व. जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के आवाहन पर जिले में नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में जगह-जगह पर साइकिल यात्रा निकालकर उनके उनका जन्म दिवस मनाया गया

पुखरायां,निर्भय सिंह यादव:  समाजवादी पार्टी के संस्थापको में शामिल रहे स्व. जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के आवाहन पर जिले में नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में जगह-जगह पर साइकिल यात्रा निकालकर उनके उनका जन्म दिवस मनाया गया. वही पुखरायां में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पटेल चौक लेकर नगर भ्रमण करते हुए अंतिम यात्रा अपनी श्रीरामपुर में समाप्त की वही इस मौके पर नरेंद्र पाल उर्फ मोनू बाबू ने प्रदेश सरकार द्वारा जो अपराधियों के नाम पर अपने विरोधियों का इनकाउंटर करा कर अपनी वाहवाही लूट रही है.
इसके खिलाफ उत्तर प्रदेश को घेरने का काम किया और कहा जिससे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है पूर्व जिला पंचायत सदस्य बबलू यादव ने जन जागरण अभियान को चलाते हुए उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार के द्वारा समाज में  फैलाई जा रही कुरीतियों और भेदभाव करने का आरोप लगाया वही नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष पिंकू सचान ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने का काम किया।
वही युवा समाजवादी पार्टी के नेता अमरजीत यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा युवाओं के साथ हो रहे मतभेद एवं जांच के आधार पर दिए जा रहे आरक्षण व उन को प्रोत्साहन देने  के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सबका साथ सबका विकास कि इस नारे को दरकिनार करते हुए कहा उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार कहने और करने में मतभेद करती है। और उत्तर प्रदेश की भोली-भाली जनता को गुमराह करने का काम कर रही है हमारे समाज को इनके भावनाओं को समझ कर जाति और धर्म से ऊपर उठकर राष्ट्र हित में काम करने का काम करना चाहिए.
माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के आह्वान पर समाजवादी साइकिल यात्रा पुखरायां में निकली गयी जिसमे की नोनपुर अस्पताल के सामने युवा समाजसेवी मोहित यादव के नेतृत्व में साईकल रैली में आये हुए नेताओ और समर्थकों को जलपान कि व्य्वस्था कराई. इस दौरान शेख असद शेख अंशु तिवारी वेदप्रकाश यादव सुमंत यादव अतुल यादव राज यादव अंकित यादव दीपक यादव सुनील कुमार(डॉक्टर) माज शेख असद शेख अंशु तिवारी आनंद यादव शिवम यादव पूर्व सभासद रमेश यादव निर्भय यादव वेदप्रकाश यादव सुमंत यादव आदि युवा समाजसेवी मौजूद रहे।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button