Clickadu
मनोरंजन

जावेद अली ने खोली सिंगिंग रियलिटी शोज की पोल, बोले- लोगों को सिर्फ एंटरटेनमेंट और मसाला चाहिए होता है

सिंगर जावेद अली सिंगिंग रियलिटी शो के बारे में बात करने वाले लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं। सिंगर अमित कुमार ने कुछ महीने पहले विवाद खड़ा किया था, जब उन्हें 'इंडियन आइडल सीजन 12' के सेट पर जा कर कंटेस्टेंट्स की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था।

जावेद अली ने कहा लोग एंटरटेनमेंट और मसाला चाहते हैं

जावेद अली ने कहा, “मैं आपको बता दूं कि लोग एंटरटेनमेंट और मसाला चाहते हैं, वे उनकी जीवन शैली के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हाल ही में, मैंने खुद एक शो में पार्टिसिपेट किया था और अपने शुरुआती दिनों में बाधाओं के बारे में बात की थी। लेकिन दूसरी तरफ सोचकर, मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक कंटेस्टेंट जिसे मैं कुछ समय पहले जज कर रहा था, दुर्भाग्य से, एक संगीत रियलिटी शो जीत गया, क्योंकि वह अपनी बातों से लोगों का मन मोह लेता था। फिर भी, मैं अंत में यही कहूंगा कि यह एक व्यक्ति की पर्सनल राय है कि किसे वोट देना है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी किसी विशेष कंटेस्टेंट को वोट देने के लिए मजबूर है।”

जावेद ने की अमित कुमार के कमेंट पर बात

जावेद ने आगे कहा कि उन्हें कभी भी किसी शो में किसी कंटेस्टेंट की झूठी तारीफ करने के लिए नहीं कहा गया। अमित कुमार के कमेंट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “वैल, जब मैंने यह सुना तो मैं काफी हैरान था। क्यूंकि मेरे साथ तो ऐसा नहीं हुआ था। मैं जैसा फील करता था वैसी ही सही राय देता था। मुझे कहा गया था कि इसे फेक न बनाएं क्योंकि लोगों को पता चल जाता है कि कब आप ईमानदार नहीं हैं।”

सुनिधि चौहान ने भी लगाए थे शो पर आरोप

सिंगर सुनिधि चौहान ने भी इससे पहले कहा था कि उन्होंने इंडियन आइडल को इस लिए छोड़ दिया क्योंकि शो के मेकर्स उनसे पार्टिसिपेंट्स की प्रशंसा करने के लिए कह रहे थे। इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि यह ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जाता है। मुझे यह भी लगता है कि यह आपके दर्शकों को पकड़ने के लिए किया जाना आवश्यक है। मान लीजिए यह काम करता है।”

pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button