Clickadu
कानपुर देहात

जिलाधिकारी के टीम 9 के कार्यो की समीक्षा, दिये गये निर्देश

जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कोविड टीम 9 की बैठक कलेक्टेªट सभाकक्ष में की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने टीम 9 के बिन्दुवार जानकारी ली।

कानपुर देहात,अमन यात्रा। जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कोविड टीम 9 की बैठक कलेक्टेªट सभाकक्ष में की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने टीम 9 के बिन्दुवार जानकारी ली। जिलाधिकारी ने समस्त सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिसकी जो दायित्व सौंपे गये है वह हर हाल में पूर्ण करे। उन्होंने कहा कि जनपद में लाॅकडाउन का अच्छे से पालन कराया जाये, मास्क न लगाने व लाकडाउन का पालन न करने पर जुर्माना भी वसूला जाये, कही किसी प्रकार की लापरवाही न की जाये.
हाटस्पाट एरिया में कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन कराया जाये, कोविड एल-1 व एल-2 अस्पताल में आक्सीजन सिलेण्डर, दवायें, बेड आदि सभी सुविधायें बेहतर रहे। ग्रामीण व नगरीय क्षेत्रों में साफ सफाई व सेनेटाइजेशन का कार्य लगातार किया जाये.

हैण्डपंप सभी दुरस्त रहे तथा जांच भी कराये जहां हैण्डपंप खराब हो उन्हें तत्काल ठीक कराया जायें, कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर से होम आइसोलेशन के मरीजों का हालचाल लेते रहे तथा उन्हें मेडिकल किट भी उपलब्ध करायें।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button