उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

ट्रैक्टर पलटने से युवक की हुई मौत साथी घायल

सजेती थाना क्षेत्र के मऊनखत गांव के बाहर टेंट का सामान लेकर जा रहा ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर रोड किनारे पलट गया। घटना में गांव निवासी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना देखी तो घायल युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर लाये। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया

घाटमपुर कानपुर नगर। सजेती थाना क्षेत्र के मऊनखत गांव के बाहर टेंट का सामान लेकर जा रहा ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर रोड किनारे पलट गया। घटना में गांव निवासी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना देखी तो घायल युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर लाये। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक एवं टेंट हाउस संचालक मौके से फरार हो गए। बताया जाता है टीकवापुर गांव निवासी सुघर सिंह के लड़के कल्लू का तिलक बुधवार को था। जिसके लिए टेंट का सामान लेने सुघर सिंह का ट्रैक्टर मऊनखत गांव स्थित टेंट हाउस गया था।

जहां से टेंट हाउस संचालक ने गांव निवासी सौरभ निषाद उम्र 20 वर्ष पुत्र विजय कुमार, कन्हैया पुत्रश्री नारायण, पवन टीकवापुर को टेंट के सामान चढ़ाने एवं उतारने के लिए बुलाया था। सभी ट्रैक्टर में टेंट का सामान लाद कर टिकवापुर ले जा रहे थे। मऊ नखत गांव से निकलते ही रोड में किनारे बने नाले में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में सौरव सहित सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना देखी तो सौरभ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर लाये। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद सौरव को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button