उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बीजेपी का प्रत्याशी चाहे चम्पी कर ले, 700 बार उठक बैठक लगा ले उनको वोट नहीं मिलने वाला है : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बस्ती के पालिटेक्निक मैदान में पहुंचे. जहां पर उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

Story Highlights
  • समाजवादी सरकार बनने पर फौज और पुलिस (Police) में भर्ती निकाली जाएगी. बीएड-टेट वाले पांच सालों से इंतेजार कर रहे हैं. उनके साथ धोखा हुआ. हमारी सरकार बनने पर इनका समायोजन किया जाएगा.

बस्ती अमन यात्रा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बस्ती के पालिटेक्निक मैदान में पहुंचे. जहां पर उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्हें कहा कि बीजेपी का प्रत्याशी चाहे चम्पी कर ले, 700 बार उठक बैठक लगा ले उनको वोट नहीं मिलने वाला है.

शिक्षा मित्रों से क्या किया वादा
बस्ती जिले की पांच विधासनभाओं पर छठवें चरण में तीन मार्च को मतदान होना है. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पालीटेक्निक मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर फौज और पुलिस (Police) में भर्ती निकाली जाएगी. बीएड-टेट वाले पांच सालों से इंतेजार कर रहे हैं. उनके साथ धोखा हुआ. हमारी सरकार बनने पर इनका समायोजन किया जाएगा. सपा सरकार में शिक्षा मित्रों का सम्मान हुआ था. बीजेपी सरकार आते ही शिक्षा मित्रों को धोखा मिला. सरकार आने पर शिक्षा मित्रों को सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा.

क्या किया वादा
अखिलेश यादव ने कहा की सरकार बनने पर आप को 300 युनिट बिजली फ्री मिलेगी. किसानों की सिंचाई की बिल माफ होगा. अपनी माताओं, बहनों को 1500 रूपए महीना 18 हजार साल में पेंशन दी जाएगी. सरकारी कर्मचारी बहुत दिनों से पुरानी पेंशन लागू करने की मांग कर रहे थे. हमारी सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी. हमारी घोषणा के बाद कई प्रदेश पुरानी पेंशन बहाल करने जा रहे हैं. सपा सरकार बनने में पूरे पांच साल तक गरीबों को फ्री राशन देने का काम किया जाएगा. राशन के अलावा गरीबों को एक लीटर सरसो का तेल, एक किलो दूध पाउडर, एक किलो घी और चीनी दी जाएगी.

बीजेपी पर क्या बोले
वहीं सपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इनके प्रत्याशी आज कल कैसे वोट मांग रहे हैं. वो तस्वीरें सामने आ रही है जहां पर कोई दंडवत होकर वोट मांग रहा है. कोई कान पकड़ कर उठक बैठक लगा रहे हैं और अभी-अभी जानकारी मिली है कि बीजेपी का एक प्रत्याशी लोगों की तेल मालिश कर वोट मांग रहा है. मैं कह रहा हूं कि बीजेपी का प्रत्याशी चाहे चम्पी कर ले, 700 बार उठक बैठक लगा लेकिन उन को वोट नहीं मिलने वाला है.

सीएम योगी पर क्या बोले
सपा अध्यक्ष ने बीजेपी के परिवारवाद वाले बयान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम परिवार वाले लोग हैं. हम परिवार वाले उन को सलाह देना चाहते हैं. जब हम परिवार वाले लोग कभी घर जाते हैं. परिवार में जाते हैं तो कुछ न कुछ सामान लेकर जाते हैं. बच्चों के लिए मिठाई लेकर जाते हैं इसलिए हम बाबा मुख्यमंत्री से कहेंगे कि अगर आप गोरखपुर आ रहे हो तो कम से कम अपने गुल्लू के लिए बिस्किट लेते आना.

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button