Clickadu
मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव, कर रही थीं ‘मेरे डैड की दुल्हन’ सीरियल की शूटिंग

अभिनेत्री श्वेता तिवारी कोरोना संक्रमित पायी गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर उन्होंने इस बात की पुष्टि की. साथ ही बताया कि उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है.

Tv actress Shweta Tiwari tested corona positive says it is a very difficult time

दिल्ली: छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी कोरोना से संक्रमित हो गई है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है. साथ ही कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, और मैंने घर में खुद को क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने कहा कि ये वक्त कठिन है लेकिन सावधानी बरत कर इलाज लेना में ही समझदारी है.

टीवी शो ‘मेरे डैड की दुलहन’ में अहम किरदार निभा रहीं श्वेता तिवारी ने बताया कि उन्होंने अपने आप में कोरोना के लक्षण देखे थे. उन्हें 16 सितंबर से तबीयत खराब होते दिख रही थी. जिसके बाद उन्होंने शूटिंग को छोड़ तुरंत कोरोना टेस्ट करवाया. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी तरीके की लापरवाही नहीं करना चाहती थी, मैं लोगों के आस पास थी, और कई लोग मेरे आस पास थे. मेरे कोरोना होने से लोगों के लिए खतरा हो सकता है.

उन्होंने बताया कि उनके को-स्टार वरुण बदोला ने कुछ हफ्ते पहले ही खुद को क्वारंटीन किया था, जब उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हुई थी. रिपोर्टस के मुताबिक वरुण की रिपोर्ट के नैगिटिव आते ही वो शूट पर वापस लौट सकेंगे.

आपको बता दें, श्वेता तिवारी की दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई है जिनसे उनको तीन साल का बेटा रियांश है. वहीं पहले पति राजा चौधरी से उनकी एक बेटी है जो उन्हीं के साथ रहती है. उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहती थी कि इस वक्त उनके दोनों बच्चे उनके साथ रहे इसलिए उन्होंने अपने बच्चों को पहले पति राजा चौधरी के घर भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि 1 अकटूबर तक श्वेता खुद को क्वरंटीन कर के रख सकती है. श्वेता ने बताया कि वो इस दौरान गर्म पानी का सेवन बहुत कर रहीं है. और वो बिल्कुल ठीक महसूस कर रहीं है.

आपको बता दें, श्वेता बिग बॉस सीजन-4 की विजेता रह चुकी है. और एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी’ में प्रेरणा का किरदार निभा कर बेहद महशूर हुई थी.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button