Clickadu
Uncategorized

दस ओवरलोड अवैध रूप से मोरम ढो रहे ट्रकों पर की गई कार्रवाही

बीती रात खनिज इस्पेक्टर ने सिसोलर पुलिस की मदद से गढा परहेटा मार्ग पर दस ओवरलोड अवैध रूप से मोरम ढो रहे ट्रकों को पकड़ उनके खिलाफ कार्रवाही की है।

मौदहा(हमीरपुर)- बीती रात खनिज इस्पेक्टर ने सिसोलर पुलिस की मदद से गढा परहेटा मार्ग पर दस ओवरलोड अवैध रूप से मोरम ढो रहे ट्रकों को पकड़ उनके खिलाफ कार्रवाही की है। प्रशासन की इस कार्रवाही से बालू माफियाओं में हड़कंप मच गया। अवैध रूप से मोरम ढो रहे ट्रक चालकों ने अपने ट्रक सड़क से हटाकर इधर उधर खड़े कर दिये।अवगत हो कि सिसोलर थाना क्षेत्र में खदानें बंद होने के बावजूद भी बालू माफियाओं द्वारा अवैध रूप से मोरंग का खनन किया जा रहा है। यहां से रोजाना सैकड़ों ट्रक अवैध रूप से  ओवरलोड मोरम लाद कर निकलते देखे जा सकते हैं।

 

खनिज इंस्पेक्टर परशु राम सुरेंद्र ने सिसोलर पुलिस की मदद से रविवार की शाम गढा परहेटा मार्ग पर छापा डाल अवैध रूप से मोरम ढो रहे पांच ओवरलोड ट्रकों को पकड़ लिया और पुलिस को देखते ही पांच ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से भाग निकले। खनिज इस्पेक्टर ने पकड़े गए सभी ट्रकों को सिसोलर पुलिस की सुपुर्दगी में देकर उन्हें सीज कर दिया। प्रशासन की इस कार्रवाही से बालू माफियाओं में हड़कंप मच गया।

 

क्षेत्र में अवैध रूप से मोरम ढो रहे ट्रक चालकों ने अपने ट्रक सड़क से हटा कर इधर उधर खड़े कर दिये। बताते चलें कि सिसोलर थाना क्षेत्र  की खदानों  व वहां स्थित बड़े बालू डंपों से रोजाना सैकड़ों ट्रक अवैध रूप से ओवरलोड मोरम लादकर निकलते चलते हैं ऐसा नहीं कि प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं है लेकिन अपने निजी फायदे के चलते वह इस ओर ना देख अपनी आंखें मूंदे में रहती है। प्रसाशन कभी कभार अवैध रूप से मोरम ढोने वाले ट्रकों के खिलाफ कार्रवाही कर अपनी पीठ स्वयं थपथपाने का प्रयास करती रहती है। थाना प्रभारी सिसोलर विनोद कुमार ने रविवार की रात पांच ट्रकों के पकड़े जाने की बात स्वीकार की है।

 

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button