कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस और एक लुटेरे की हुई मुठभेड़, लुटेरे सहित एक सिपाही हुआ घायल

कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में देर रात्रि पुलिस और एक लुटेरे की मुठभेड़ हो गई।मुठभेड़ के दौरान टीम का एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया वहीं जवाबी फायरिंग में लुटेरे के दाहिने पैर में गोली लगने के चलते वह घायल हो गया।पुलिस ने घायल सिपाही व घायल लुटेरे को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Story Highlights
  • बीते 21 दिसंबर को इन लुटेरों ने थाना क्षेत्र में एक महिला से 4000 की लूट की थी और मौके से फरार हो गए थे।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में देर रात्रि पुलिस और एक लुटेरे की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान टीम का एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया वहीं जवाबी फायरिंग में लुटेरे के दाहिने पैर में गोली लगने के चलते वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल सिपाही व घायल लुटेरे को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताते चलें कि बीते 21 दिसंबर को इन लुटेरों ने थाना क्षेत्र में एक महिला से 4000 की लूट की थी और मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर एक लुटेरे लकी नागर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था जो कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के आजाद नगर का ही रहने वाला है।वहीं पुलिस लगातार दूसरे लुटेरे अक्षय की भी तलाश कर रही थी।जिसको पुलिस नई दिल्ली सीलमपुर से गिरफ्तार कर कानपुर देहात लाई थी।पुलिस लूट के सामान की बरामदगी करवाने के लिए आरोपी को निशानदेही पर सिकंदरा के मुरलीपुर मोड़ पर झाड़ियों में ले गई।इस दौरान वह भागने लगा तो पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया तभी उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।गोली सिपाही पुष्पेंद्र को छूकर निकल गई।जिससे वह घायल हो गया।

वहीं जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम ने भी फायर किया तो गोली आरोपी के दाहिने पैर में लगी।जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा।पुलिस टीम ने उसको गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस ने घायल सिपाही को भी अस्पताल में भर्ती कराया है।आरोपी पर 15000 का इनाम भी घोषित किया गया था तथा आरोपी पर औरैया व जनपद कानपुर देहात में आधा दर्जन लूट चोरी के मुकदमें दर्ज हैं।प्रभारी निरीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान घायल सिपाही पुष्पेंद्र व लुटेरे अक्षय को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button