कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

रोशनमऊ गांव में बुद्ध कथा का हुआ भव्यतम शुभारंभ

कानपुर देहात के अकबरपुर रनियां विधानसभा के रोशनमऊ गांव में बुद्ध कथा का फीता काटकर शुभारंभ किया गया।वहीं सिकंदरा  विधानसभा के बेनी गांव में बुद्ध कथा के समापन के अवसर पर भगवान बुद्ध के बताए रास्ते पर चलने का आवाह्न किया गया।

Story Highlights
  • कथा का शुभारंभ मुख्य अतिथि कानपुर मंडल प्रभारी जीतेंद्र संखवार ने फीता काटकर किया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। बुधवार को कानपुर देहात के अकबरपुर रनियां विधानसभा के रोशनमऊ गांव में बुद्ध कथा का फीता काटकर शुभारंभ किया गया।वहीं सिकंदरा  विधानसभा के बेनी गांव में बुद्ध कथा के समापन के अवसर पर भगवान बुद्ध के बताए रास्ते पर चलने का आवाह्न किया गया।अकबरपुर रनियां विधानसभा के रोशनमऊ गांव में बुधवार को बुद्ध कथा का शुभारंभ किया गया।

कथा का शुभारंभ मुख्य अतिथि कानपुर मंडल प्रभारी जीतेंद्र संखवार ने फीता काटकर किया।वहीं सिकंदरा विधानसभा के बेनी गांव में कथा के समापन के अवसर पर पहुंचे कानपुर मंडल प्रभारी जीतेंद्र संखवार ने मौजूद लोगों को भगवान बुद्ध का संदेश सुनाते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का आवाह्न किया।

इस मौके पर जिला प्रभारी धर्मेंद्र संखवार,जिला अध्यक्ष ज्ञान चंद्र संखवार,जिला उपाध्यक्ष शमशाद खान एडवोकेट,जिला कार्यकारिणी सदस्य उदय प्रकाश संखवार,जिला सचिव जवाहर संखवार,विधानसभा प्रभारी बड़े लाल चौहान,विधानसभा प्रभारी अकबरपुर रनियां धर्मेंद्र संखवार,विधानसभा प्रभारी सिकंदरा सर्वेश गौतम,मोनू खान,विधानसभा प्रभारी भोगनीपुर सुधीर गौतम,विधानसभा सचिव अकबरपुर रनियां सूर्यप्रताप आनंद,सेक्टर अध्यक्ष निर्मल सिंह,सेक्टर अध्यक्ष प्रकाश गौतम आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button