Clickadu
औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पति को दूसरी महिला के साथ पत्नी व उसके परिजनों ने कोतवाली पुलिस को किया सुपुर्द

सदर कोतवाली क्षेत्र के तिलक नगर में किराये पर कमरा ले कर दूसरी महिला के साथ रह रहे पति को पत्नी व उसके परिजनों ने पुलिस को सुपुर्द किया। पीड़ित पत्नी ने बताया है कि उसके पिता की बचपन में ही मृत्यु हो चुकी है, जबकि मांँ मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

औरैया,अमन यात्रा। सदर कोतवाली क्षेत्र के तिलक नगर में किराये पर कमरा ले कर दूसरी महिला के साथ रह रहे पति को पत्नी व उसके परिजनों ने पुलिस को सुपुर्द किया। पीड़ित पत्नी ने बताया है कि उसके पिता की बचपन में ही मृत्यु हो चुकी है, जबकि मांँ मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह अपने मामा मामी के गाँव भूरेपुरे कला थाना अजीतमल जिला औरैया में रहती है। वहीं 2020 में औरैया नगर के रूहाई मुहल्ला के निवासी गौरव राठौर के साथ शादी हुई थी। पत्नी ने बताया कि मामा ने अपनी सामर्थ के अनुसार दान दहेज देकर उसकी शादी की थी। जिसके बाद भी उसका पति संतुष्ट नहीं था। शादी होने के बाद से ही तरह- तरह की यातनायें देकर प्रताड़ित करता रहा है। कई बार पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर उसने अपने मामा को बताया , तो मामा ने क्षेत्रीय पुलिस महिलाथाना आदि कई जगह शिकायतें भी कीं, परन्तु कोई कार्यवाही न होनें पर वह  स्वयं मन मारकर अपना समय काटने पर मजबूर हो गई।

ये भी पढ़े-  फांसी के फंदे पर झूलता मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

बीते बुधवार को  शिवानी अपने ससुराल रूहाई मोहल्ला में थी, तभी किसी ने बताया कि उसका पति गौरव राठौर किसी अन्य महिला के साथ तिलकनगर में किराये का कमरा लेकर रह रहा है। शिवानी को सूचना मिलते ही उसने अपने मामा को बताया, तभी मामा को साथ लेकर शिवानी मौके पर पहुंची,तो  उसका पति गौरव किसी अन्य महिला के साथ मिला। जिसको शिवानी ने मोहल्ला वासियों की मदद से अपने पति एवं अज्ञात महिला को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर लिखित शिकायत देते हुये दोनों के विरुद्ध कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से किसी प्रकार की कोई कार्यवाही होनें की सूचना नहीं मिली है।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button