Clickadu
हमीरपुर

पिद्दी और मच्छर जैसा ब्लाक प्रमुख का पद, हमीरपुर एसपी का Video Viral

सुमेरपुर में शनिवार को ब्लाक प्रमुख पद चुनाव के दौरान हुए बवाल के बाद एसपी ने बोले-ब्लाक प्रमुख का पद मच्छर व पिद्दी जैसा है। डेमोक्रेसी में यह छोटा पद है।

हमीरपुर,अमन यात्रा । सुमेरपुर में शनिवार को ब्लाक प्रमुख पद चुनाव के दौरान हुए बवाल के बाद एसपी ने बोले-ब्लाक प्रमुख का पद मच्छर व पिद्दी जैसा है। डेमोक्रेसी में यह छोटा पद है। आइजी और विधायक के सामने उनकी इन बातों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, इसी वीडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष ने जनप्रतिनिधियों का सम्मान किए जाने की बात कही है। हालांकि, जागरण डॉट कॉम ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

शनिवार को सुमेरपुर विकास खंड में ब्लाक प्रमुख के मतदान को लेकर हुए बवाल के बीच आइजी चित्रकूटधाम परिक्षेत्र के. सत्यनारायण के साथ एसपी नरेंद्र सिंह, भाजपा के सदर विधायक युवराज सिंह समेत अन्य कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे। आइजी ने विधायक से कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गए उपद्रव को अनुशासनहीनता बताते हुए सरकार की छवि धूमिल करने की बात कही। वहीं, एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने ब्लाक प्रमुख को मच्छर व पिद्दी कहा।

इस बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजकिशोर गुप्ता का कहना है कि एसपी के यह शब्द जनप्रतिनिधियों को लेकर कहना गलत है। जनप्रतिनिधियों का उन्हें सम्मान करना चाहिए। वहीं, एसपी का कहना है कि प्रजातंत्र में ब्लाक प्रमुख का पद बहुत छोटा होता है। इसकी तुलना मच्छर से करने के पीछे मकसद सिर्फ इतना था कि मामला तूल न पकड़ सके। साथ ही प्रजातंत्र को नुकसान न पहुंचे। यह बात किसी विशेष को लेकर नहीं कही गई है।

pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button