Clickadu
बांदाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़, गोकुशी के सामान के साथ चार अरेस्ट

गोकुशी तस्करों और पुलिस के बीच जंगल में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने कई राउंड गोली चलाने के बाद चार आरोपितों को दबोचने का दावा किया है।

Story Highlights
  • कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार व कस्बा इंचार्ज सुजीत कुमार जायसवाल समेत करीब 20 पुलिस कर्मियों ने मौके पर तस्करों की घेराबंदी की।

बांदा,अमन यात्रा। गोकुशी तस्करों और पुलिस के बीच जंगल में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने कई राउंड गोली चलाने के बाद चार आरोपितों को दबोचने का दावा किया है। जबकि जंगल में झाड़ियों में छिपकर तीन आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने राइफल के साथ गोकुशी का सामान आदि बरामद किया है। पुलिस फरार आरोपित तस्करों की तलाश में जुटी है।

इस प्रकार रहा घटनाक्रम : बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव के जंगल में गोकुशी तस्करों के होने की पुलिस को सूचना मिली थी। इससे कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार व कस्बा इंचार्ज सुजीत कुमार जायसवाल समेत करीब 20 पुलिस कर्मियों ने मौके पर तस्करों की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही तस्करों ने रायफल से फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने गोली चलाई और चार आरोपित हरदौली गांव निवासी शमसाद, मुस्तफा, सिरताज व कमालुद्दीन को गिरफ्तार किया। तीन आरोपित घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button