Clickadu
उत्तरप्रदेश

बरेली: रेस्टोरेंट में चल रहे थे अवैध हुक्का बार, पुलिस ने मारा छापा, 5 गिरफ्तार

यूपी के बरेली जिले में भी पुलिस ने दो रेस्टोरेंट में छापा मारकर वहां से हुक्का बार का पर्दाफाश किया है. प्रेमनगर पुलिस ने ग्रीन चिली और ब्लूबेरी रेस्टोरेंट पर छापा मारकर वहां से भारी मात्रा में हुक्का बरामद किया है.

Police seized two illegal Hookah bar in bareilly five person arrested ANN

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली. प्रदेश में अवैध हुक्काबारों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. यूपी पुलिस लगातार अवैध हुक्काबारों पर छापेमारी कर रही है. यूपी के बरेली जिले में भी पुलिस ने दो रेस्टोरेंट में छापा मारकर वहां से हुक्का बार का पर्दाफाश किया है. प्रेमनगर पुलिस ने ग्रीन चिली और ब्लूबेरी रेस्टोरेंट पर छापा मारकर वहां से भारी मात्रा में हुक्का बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

भारी मात्रा में तंबाकू बरामद
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की हुक्का बार पूरे प्रदेश में प्रतिबंधित है, उसके बावजूद दो रेस्टोरेंट में हुक्काबार चलता मिला है. एसएसपी ने बताया कि थाना प्रेमनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर डीडीपुरम एवं आईसीआईसीआई बैंक के पास स्थित ब्लूबेरी रेस्टोरेंट व ग्रीन चिली रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की गई.

उन्होंने बताया कि जब इन दो रेस्टोरेंट को चेक किया गया तो वहां अवैध हुक्का बार चल रहा था. इस दौरान पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button