Clickadu
बांदाउत्तरप्रदेश

बारिश में छत पर पॉलीथिन डाल रही महिला की गिरने से मौत, रस्ते में तोड़ दम

बारिश में छत के खुले हिस्से में पॉलीथिन डाल रही महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गईं। तेज आवाज सुन पहुंचे स्वजन ने खून से लथपथ से देखा और गंभीर हालत में लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां से कानपुर रेफर कर दिया।

बांदा,अमन यात्रा। बारिश में छत के खुले हिस्से में पॉलीथिन डाल रही महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गईं। तेज आवाज सुन पहुंचे स्वजन ने खून से लथपथ से देखा और गंभीर हालत में लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां से कानपुर रेफर कर दिया। रास्ते में मौत हो गई। घटना पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहाकला गांव की है।

बुधवार रात  तेज बारिश होने पर खप्टिहाकला निवासी गंगा सोनकर की पत्नी 55 वर्षीय उमा देवी छत के खुले में हिस्से में पॉलीथिन डालने पहुंचीं थीं। तभी उनका पैर फिसल गया। जाल नहीं लगा होने से वह नीचे आ गिरीं। तेज आवाज सुन बच्चे पहुंचे तो खून से लथपथ देख शोर मचाया और मां प्रमिला को जानकारी दी। पत्नी से जानकारी होते ही बाहर कमरे में मौजूद बेटा सुनील पहुंचा और गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर ले गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से कानपुर ले जाते समय बांदा-कानपुर हाईवे पर पलरा और बगिया गांव के बीच दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी मिलते ही घर में चीख-पुकार मच गई। सुनील ने बताया कि मां उमा नीचे गिरीं तो उनके सिर, सीने में गंभीर चोट आ गई थी। छत में जाल नहीं लगा था, जिससे वह नीचे गिर गईं। मां की मौत के बाद बेटों सुनील, सुशील, सुरेंद्र और रज्जन का हाल बेहाल हो गया।

छोटे बेटे की शादी की चल रही थी तैयारियां: सुनील ने बताया कि सबसे छोटे भाई रज्जन का नवंबर में विवाह होना है। जिसकी घर में तैयारियां चल रही थीं।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button