Clickadu
मनोरंजन

बिग बॉस 14: कविता कौशिक नहीं होंगी बिग बॉस 14 का हिस्सा,जाने क्यों ?

  • टीवी के पॉपुलर सीरियल एफ.आई.आर. फेम कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाली खबरों का खंडन किया है.
  • उन्होंने कहा कि है कि वह बिग बॉस 14 में हिस्सा नहीं ले रही हैं.

Kavita Kaushik Denies Being Part Of  Bigg Boss 14

मुंबई ,अमन यात्रा : टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इसके मेकर्स और सलमान खान ने एक प्रोमो के जरिए बताया कि बिग बॉस 14 अगले महीने 3 अक्टूबर को इसका गैंड प्रीमियर होगा. शो में शमिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन किया गया है. हालांकि इस बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट कौन-कौन है, इसका आधिकारिक तौर पर कुछ स्परष्टीकरण नही हैं.

कहा जा रहा था कि बिग बॉस 14 में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और एफ.आई.आर. फेम कविता कौशिक भी इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी. इसे लेकर कई खबरें भी सामने आईं. कविता ट्विटर पर ऐसी ही खबरों को शेयर किया, जिनमें उनके बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की बात की जा रही थी और उसे नकार दिया. उन्होंने कहा कि इन दिनों काफी झूठी खबरें चलाई जा रही हैं.

बिग बॉस 14 में जाना झूठ है

कविता ने लिखा खबर को ट्वीट करते हुए लिखा,”झूठ! इन दिनों जैसे ज्यादातर खबरें आ रही हैं.” इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें नहीं पता कि वह डांस कर रही हैं. दरअसल, इस खबर में बताया गया था कि कविता कौशिक बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर पर डांस करती हुईं नजर आने वाली हैं. कविता ने इसी पर रिएक्ट किया. कविता ने लिखा,”अद्भुत! मुझे ही नहीं पता मैं आज डांस कर रही हूं” इसके साथ ही वह इसमें हंसने वाला इमोजी शेयर करती हैं.

ये होंगे कंटेस्टेंट
रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, कैरी मिनाती, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की खबर है. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शो की थीम में बदलाव किया गया है और इसकी वजह शो में काफी ध्यान रखा गया है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button