Clickadu
कानपुर देहात

भाभी ने दर्ज कराया देवर के विरुद्ध मुकदमा

आपस में लड़ रहे बच्चों को मना करना महिला के लिए महंगा पड़ गया। जिससे महिला के देवर ने उसे गाली गलौज करते हुए मारपीट कर चूल्हे में धकेल दिया जिससे महिला का पैर जल गया। महिला के मना करने पर आरोपी देवर ने उसे लात घूसो से पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

शिवली,श्रीकान्त अग्निहोत्री। आपस में लड़ रहे बच्चों को मना करना महिला के लिए महंगा पड़ गया। जिससे महिला के देवर ने उसे गाली गलौज करते हुए मारपीट कर चूल्हे में धकेल दिया जिससे महिला का पैर जल गया। महिला के मना करने पर आरोपी देवर ने उसे लात घूसो से पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव का है। जहां घायल महिला ने कोतवाली पहुंच कर देवर के विरुद्ध मारपीट को लेकर मुकदमा पंजीकृत करवाया है।

ये भी पढ़े-  ग्राम सचिवालय व सहायक भर्ती को लेकर एडीएम व सीडीओ को सौपा ज्ञापन

 

मामले की जांच कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के रामपुर निवासी सपना पत्नी दीपू ने शिवली पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह 7:30 बजे वह चूल्हे पर खाना बना रही थी तभी उसके बच्चे आपस में लड़ने लगे तो वह बच्चों को लड़ने से मना करने लगी ।

ये भी पढ़े- जिलाधिकारी ने की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक, दिये निर्देश

तभी उसका देवर छोटू उसे गाली गलौज करने लगा। जब उसने गाली गलौज का विरोध किया तो उसके देवर ने उसे पकड़कर भूमि पर गिरा दिया और लात घूसो से उसकी पिटाई कर दी। चिल्लाने पर उसे जलते चूल्हे में धक्का दे दिया जिससे वह झुलस गई और पैर जल गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका देवर छोटू उसे कई बार मार धमका चुका है। उसके पति की गैरमौजूदगी में उसने उसके साथ मारपीट करते हुए पुलिस कार्रवाई न करने की धमकी दी है नहीं तो आरोपी उसे ऐसे ही मारेगा और परेशान करेगा।

ये भी पढ़े- लापरवाही : तेज बारिश के चलते आधा गांव जलमग्न,लोगो का निकलना दूभर, जल निकासी अवरुद्ध  

जिसको लेकर वह छुप छुपा के अपने भाई बहन के साथ कोतवाली आकर न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाल आमोद कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसके साथ हुई मारपीट को लेकर उसके देवर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button