Clickadu
अपना देशफ्रेश न्यूज

मदद का हाथ बढ़ाइए, ‘अंधे सिस्टम’ को सच दिखाइए : राहुल गांधी

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 3,60,960 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले 1.79 करोड़ हो गए हैं. वहीं 3293 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या दो लाख को पार कर गई है.

नई दिल्ली,अमन यात्रा : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस महामारी के संकट के बीच आज लोगों से एक दूसरे की मदद करने की अपील की है. साथ ही उन्होंने सरकारी व्यवस्था को ‘अंधे सिस्टम’ नाम करार दिया है.

राहुल ने ट्वीट किया, “एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की जरूरत नहीं. मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे ‘सिस्टम’ को सच दिखाते चलो!”

वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार के लिए 20 घंटे तक का इंतजार करने संबंधी खबर का हवाला देते हुए दावा किया कि ये तस्वीरें मोदी सरकार का जीवन भर पीछा नहीं छोड़ेंगी. उन्होंने ट्वीट किया, “ये मानवता के खिलाफ है. ये अपराध भी है. अंतिम संस्कारों का ये अंतहीन सिलसिला अहंकारी शासकों के पत्थर दिल का सबूत है. अपने ही लोगों की लाशों की बुनियाद पर सरकार मजबूत नहीं हो सकती. ये तस्वीरें और घटनाएं मोदी सरकार का जीवन भर पीछा करेंगी.”
बता दें, भारत में मंगलवार को एक दिन में कोविड के 3 लाख 60 हजार 960 नए कोरोना मामले आए और 3293 मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में अबतक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 1 करोड़ 79 लाख 97 हजार 267 हो गई जिनमें से 2,01,187 की जान जा चुकी है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button