Clickadu
उत्तरप्रदेश

मुजफ्फरनगरः बीजेपी नेता राजेंद्र अंथवाल बोले- रेप के दोषियों के हाथ-पैर काट देने चाहिए

मुजफ्फरनगर में बीजेपी नेता राजेंद्र अंथवाल ने कहा कि रेप के दोषियों को हाथ-पैर काटर कर चौराहे पर छोड़ देना चाहिए.

मुजफ्फरनगर,अमन यात्रा । बीजेपी से उत्तराखंड के राज्य मंत्री राजेंद्र अंथवाल ने मुज़फ्फरनगर में गैर जिम्मेदाराना बयान दिया. उन्होंने कहा कि हाथरस और बलरामपुर की घटनाओं के आरोपियों को हाथ-पैर काटकर चौराहे पर छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि महिलाओं का बलात्कार करने वाले दरिंदे हैं. उनकी बस यही एक सजा हो सकती है. बता दें कि मंत्री यहां एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के बाद बीजेपी मंत्री ने मीडिया से बात की. बातचीत के दौरान बीजेपी मंत्री ज्यादा ही गैरजिम्मेदाराना बयान दे गए. उन्होंने कहा कि इस तरह के सामूहिक बलात्कार का काम जो करते हैं, वह वहशी दरिंदे हैं. इनमें तो बस एक ही सजा है, इनके हाथ-पैर काट कर चौराहे पर छोड़ दिया जाए.

कोर्ट से न्याय में देरी
राजेंद्र अंथवाल ने कहा कि हम सब समाज के लोग हैं. कोर्ट में हमारा विश्वास है. कोर्ट इन मामलों में ऐसा प्रावधान करे कि ऐसा काम करने वालों को कम से कम मृत्युदंड की सजा जरूर हो. उन्होंने कहा कि ऐसा हो भी चुका है. एक- दो मामलों में रेप के दोषियों को मृत्युदंड की सजा मिली है. उन्होंने कहा कि कोर्ट में इन मामलों में जल्दी सुनवाई करनी चाहिए. कई बार सुनवाई में बहुत दिन लग जाते हैं, जिससे न्याय देर से मिलता है.

जाति-धर्म नहीं
बीजेपी मंत्री ने कहा कि ऐसे मामलों में कार्रवाई करते वक्त जाति-धर्म नहीं देखना चाहिए. पीड़िता एक लड़की है, चाहे किसी की भी हो उसके साथ अत्याचार हुआ है. वह किसी की बेटी है. उन्होंने कहा कि ये नहीं होना चाहिए कि वह ब्राह्मण की, दलित की या किसी ठाकुर की बेटी है और उससे रेप हुआ है. साथ ही दोषी को दंड भी मिलना चाहिए.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button