Clickadu
उत्तरप्रदेश

मेरठ के शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, मकान समेत एक करोड़ दस लाख की प्रॉपर्टी जब्त

पश्चिम यूपी में शराब पीने से हुई मौतों को लेकर अब सरकार इन कारोबारियों पर नकेल कस रही है. सोमवार को मेरठ के बड़े शराब कारोबारी पर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुये करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली.

Police seized the property of Meerut Liquor mafia ann

मेरठ. प्रदेश में माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए सरकार के निर्देशानुसार पुलिस प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है और इसी कड़ी में आज मेरठ के शराब माफिया रमेश प्रधान पर पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की. ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित एक करोड दस लाख रुपए की प्रॉपर्टी को सील किया गया.

गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई

जिलाधिकारी मेरठ के निर्देश पर शराब माफिया रमेश प्रधान के घर पुलिस ने सीलिंग की कार्रवाई की. पुलिस का कहना है कि गैंगेस्टर एक्ट अधिनियम की धारा 14 ए के तहत जिलाधिकारी के निर्देशानुसार शराब माफिया रमेश प्रधान की अवैध संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है, क्योंकि ये संपत्ति अवैध शराब के कारोबार से कमाए गए पैसों से अर्जित की गई है.

अवैध शराब कारोबार से बनाई प्रॉपर्टी

पुलिस का कहना है कि शराब माफिया रमेश प्रधान अपने दो साथियों के साथ अभी जेल में बंद है, लेकिन उसने अवैध शराब के कारोबार से काफी प्रॉपर्टी अर्जित कर रखी है. जिसे जिला अधिकारी के निर्देशानुसार कुर्क किया जा रहा है. यही नहीं, इसने अपराध की दुनिया से कमाए गए पैसों से जो भी प्रॉपर्टी अर्जित की है उन सभी को कुर्क किया जाएगा और माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए ऐसी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button