कानपुर देहातजालौन

यमुना नदी के किनारे उतराता हुआ मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरौधा चौकी स्थित उदईपुर गांव में यमुना नदी किनारे गुरुवार को एक अज्ञात शव उतराते पाए जाने पर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

Story Highlights
  • कोतवाली पुलिस से शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
  • परिजनों ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त धीरू उर्फ धीरेंद्र पुत्र मानसिंह उम्र करीब 21 वर्ष निवासी ग्राम सरैनी थाना सिरसाकलार जनपद जालौन के रूप में की।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरौधा चौकी स्थित उदईपुर गांव में यमुना नदी किनारे गुरुवार को एक अज्ञात शव उतराते पाए जाने पर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस से शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बुधवार की सुबह करीब 9.30 बजे के आसपास अमरौधा चौकी के उदईपुर गांव स्थित यमुना नदी किनारे एक शव उतराता हुआ देखकर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।घटना की सूचना चौकी पुलिस को दी गई।

सूचना पर चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार वर्मा हमराहियों संग मौके पर पहुंचे तथा जांच पड़ताल शुरू की।वहीं सूचना मिलने पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त धीरू उर्फ धीरेंद्र पुत्र मानसिंह उम्र करीब 21 वर्ष निवासी ग्राम सरैनी थाना सिरसाकलार जनपद जालौन के रूप में की।परिजनों के मुताबिक मृतक धीरू उर्फ धीरेंद्र बीते दिनों विसर्जन करने के दौरान यमुना नदी में डूब गया था।जिसकी सूचना सिरसा कालार थाने में दर्ज की गई थी।वहीं सूचना मिलने पर सिरसा कलार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त कर तहकीकात के वास्ते शव चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया।तत्पश्चात चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार वर्मा ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक धीरू उर्फ धीरेंद इंटर की पढ़ाई करने के पश्चात वर्तमान में कंपटीशन की तैयारी कर रहा था।सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया।भाई अनुज तथा बहन का रो रो कर बुरा हाल था।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button
%d bloggers like this: