उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

हमारी सरकार ने सुरक्षा और कानून व्यवस्था का एक मानक प्रस्तुत किया है : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा सरकार पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार इस भोजपुर क्षेत्र को इस्लामाबाद बनाने में लगी हुई थी.

फर्रुखाबाद,अमन यात्रा  : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा सरकार पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार इस भोजपुर क्षेत्र को इस्लामाबाद बनाने में लगी हुई थी. इस्लामाबाद बनाने का सपना देखने वाले लोग आज चारों खाने चित्त हैं. हम भोजपुर को इस्लामाबाद नहीं बनने देंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पांच सालों में बदलते हुए यूपी को आपने देखा होगा. योगी ने कहा कि कि 2017 के पहले की सरकार की सोच संकुचित थी. प्रदेश की राजनीतिकरण का अपराधीकरण हुआ और विकास की योजनाओं पर डकैती डाली गई थी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भोजपुर में समाजवादी पार्टी की सरकार इसे इस्लामाबाद बनाने को सोच रखती थी.

हमारी सरकार ने सुरक्षा और कानून व्यवस्था का एक मानक प्रस्तुत किया है. हम कानून का शासन सबको दे रहे हैं. कानून सबके लिए, तुष्टिकरण किसी का नहीं. समाजवादी पार्टी की सरकार में सिर्फ दंगे होते थे, कर्फ्यू लगता था, बमबाजी होती थी, लेकिन बीजेपी की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ. सीएम योगी ने कहा कि ये बदला हुआ प्रदेश है. आज विकास की योजनाओं का लाभ सबको मिल रहा है.

इस दौरान योगी आदित्यानाथ ने ये भी कहा कि वैक्सीन ने कोरोना महामारी से लोगों को बचाया, आज विपक्ष को जवाब देने की आवश्यकता है कि अगर हमारी जान वैक्सीन ने बचाई है तो वोट भी मोदी वैक्सीन को ही मिलेगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button