Clickadu
कानपुर

योगी सरकार की विफलताओं के लिए जारी किया प्यासा कानपुर का पोस्टर, वार्ड, तहसील और अन्य जिलों की ओर बढ़ेगा कांग्रेस का आंदोलन

शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण के अध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र दीक्षित ने बुधवार को सदर तहसील पर जनसमस्याओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर भाजपा की केंद्र सरकार की विफलता से कानपुर में व्याप्त जनसमस्याओं को लेकर पोस्टर वार शुरू किया।

पोस्टर वार के जरिए बतायेगे सरकार की कमियां…
पोस्टर वार के माध्यम से कानपुर की पेयजल, सफाई, टूटी सड़कें, जलभराव एवं महंगाई की समस्या को क्रमवार उठाया जाएगा। डॉ. दीक्षित ने बताया कि आम जनमानस को जागरूक करने के लिए पोस्टर वार के साथ-साथ जनसमस्याओं से सम्बन्धित एक पत्रक भी शहरवासियों के बीच बांटा जायेगा। पोस्टर वार की शुरुआत बुधवार को प्यासा कानपुर शीर्षक के पोस्टर शहर में लगाकर की गई। इसी तरह हम लोग लोगों को बताएगे की पिछले 4 सालों में योगी सरकार ने कानपुर और प्रदेश के लिए क्या किया है।

पोस्टर दिखाते डॉ शैलेन्द्र दीक्षित

प्यासा कानपुर…
शुरू हुए इस पोस्टर वार में पानी के लिए तरसती कानपुर की जनता को विशेष रूप दे दिखाया गया है। पोस्टर वार के माध्यम से विरोध व्यक्त कर असफल योगी सरकार के खिलाफ जनता को जागृत किया जाएगा तथा जन समस्याओं के निवारण के प्रयास भी किए जाएंगे। यह सिलसिला वार्ड, तहसील और फिर जिला की जनसमस्याओं मुताबिक ले जाया जाएगा। पहले पोस्टर में प्यासा कानपुर में पिछले कई दिनों से चल रही पानी की समस्या को शहरवासियों के सामने लाने की कोशिश की।

pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button