Clickadu
उत्तरप्रदेश

राजभर का आरोप- चुनाव में हिंसा द्रौपदी के चीरहरण जैसी घटनाए, सभी गुंडे, बलात्कारी भाजपा में शामिल

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

मुरादाबाद,अमन यात्रा :  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. राजभर ने कहा कि जिस तरह महाभारत में द्रौपदी का चीरहरण हुआ था, ठीक उसी तरह से यूपी में बीजेपी के शासनकाल में हो रहा है.

राजभर ने कहा कि यूपी में बीजेपी का गुंडा राज है. यहां लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. प्रदेश के सभी बलात्कारी, गुंडे, माफिया और भ्रष्टाचारी बीजेपी में शामिल हो गये हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर अभी पाकिस्तान का बम फूटता तो ये तुरंत बता देते की इसमें किस संगठन का हाथ है. बीजेपी के लोग ये सब खुद कराते हैं, मैं इसका सबूत भी दूंगा.

2022 में बनेगी भागीदारी मोर्चे की सरकार
वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के छोटे दलों के गठबंधन करने के बयान पर उन्होंने कहा की सभी छोटे दल हमारे साथ हैं. उनके साथ कोई नहीं है. राजभर ने कहा कि अखिलेश के पास वोट भी नहीं हैं. सभी बड़े दल आज छोटे दलों के पीछे पड़े हुए हैं. अखिलेश यादव के साथ कोई दल नहीं जायेगा. सभी ओमप्रकाश के साथ हैं. आप खेल देखते जाइये, 2022 में मैं भागीदारी मोर्चे की सरकार बनाऊंगा.

ओवैसी और राजभर दो दुश्मनों के एक हो जाने के सवाल पर राजभर ने कहा की बीजेपी कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर सरकार बनाती है. तब दो दुश्मन उन्हें दिखाई नहीं देते हैं. ये करें तो रास लीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला.

pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button