Clickadu
उत्तरप्रदेश

रायबरेली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर मां-बेटी की बेरहमी से की गई हत्या

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है.

raebareli mother and daughter brutally killed in home ann

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गई है. रोजाना हत्या, लूट और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. अपराध के मुद्दे पर विपक्षी दल योगी सरकार को घेर रहे हैं. अभी हाथरस की घटना सरकार के लिए किरकिरी बनी तो ताजा मामला रायबरेली के नसीराबाद से सामने आया है. यहां बृहस्पतिवार को घर में सो रही मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस अधीक्षक भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

नहीं खुला दरवाजा
नसीराबाद थानाक्षेत्र के हाजीपुर गांव के जमील अहमद अपनी पत्नी शफीकुन निशा और बेटी तमन्ना बानो उर्फ खुशी के साथ रह रहे थे. बीते बुधवार को जमील अहमद अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर रिश्तेदारी में गए थे. बृहस्पतिवार की सुबह जब जमील के घर का दरवाजा दिन चढ़ने के बाद भी नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया.

घर के अंदर मिले शव
दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो जमील अहमद की भतीजी सीढ़ी लगाकर अंदर गई. जैसे ही उसने अंदर का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए. जमील की भतीजी ने दरवाजा खोलकर चिल्लाना शुरू कर दिया. चीख-पुकार सुनकर गांव के अन्य लोग भी मौके पर जमा हो गए. लोगों ने घर के अंदर शफीकुन निशा और खुशी के शव देखे. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जांच शुरू कर दी.

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय सहित भारी मात्रा में पुलिसबल मौके पर पहुंच गया और मामले की जांच शुरू कर दी. इतना ही नहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और कई अहम सबूत भी जुटाए. सूचना पर आए जमील अहमद से भी पुलिस अधीक्षक ने पूछताछ की. दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गईं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button