Clickadu
कानपुर देहात

वैक्सीनेशन अभियान के तहत सिठमरा मंडल में लगाई गई लोगों को वैक्सीन

जनपद कानपुर देहात के ग्राम सिठमरा में वैक्सीनेशन कैंप का हुआ आयोजन । बताते चलें जिले में 25000 वैक्सीनेशन का लक्ष्य जनपद कानपुर देहात के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने रखा था जिसको लेकर मंगलवार को पूरे जिले में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

रुरा,अमन यात्रा। जनपद कानपुर देहात के ग्राम सिठमरा में वैक्सीनेशन कैंप का हुआ आयोजन । बताते चलें जिले में 25000 वैक्सीनेशन का लक्ष्य जनपद कानपुर देहात के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने रखा था जिसको लेकर मंगलवार को पूरे जिले में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।
वैक्सीनेशन कैंप के चलते सिठमरा मंडल, कानपुर देहात में मोदी जी,योगी जी के विशेष वैक्सीनेसन अभियान के तहत आज भाजपा मंडल अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह, जिला मंत्री अवधेश कमल, मंडल उपाध्यक्ष  रमेश चन्द्र कोरी और  राजकुमार कुशवाहा, श्रीमती मिथिलेश सविता, सेक्टर संयोजक  अनूप सिंह, आई टी प्रमुख  उमाशंकर कुशवाहा,  देव मिलन सिंह आदि कार्यकर्ताओं ने सिठमरा प्राइमरी स्कूल और अकारु प्राइमरी स्कूल में हेल्प डेस्क लगाकर लोगों को वैक्सीनेसन के लिए प्रेरित किया, वैक्सीन की उपयोगता के बारे में समझाया।
मंडल अध्यक्ष अखिलेश सिंह मैं लोगों को वैक्सीन लगाने के प्रति जागरूक किया साथ ही उन्हें वैक्सीन से होने वाले फायदों के विषय में जानकारी दी। जिसके चलते  सिठमरा मंडल में भारी संख्या में लोगों ने वैक्सीन लगवाई।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button