Clickadu
हमीरपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

व्यापारी की मौत से कस्बे में शोक की लहर

कस्बे के कजियाना मोहल्ला निवासी अजय गुप्ता पुत्र देवी प्रसाद गुप्ता की दुकान नेशनल चौराहे में विद्यार्थी पुस्तक भंडार के नाम से है। दुकानदार अजय गुप्ता ने रात्रि लगभग 10:00 बजे के समय थाने चौराहा से घर की और जा रहा था। तभी धर्मशाला के निकट पुराना कुंवा है, जिस में पानी भी नहीं था अचानक उसने कूदकर आत्महत्या कर ली 

मौदहा हमीरपुर,अमन यात्रा :  कस्बे के कजियाना मोहल्ला निवासी अजय गुप्ता पुत्र देवी प्रसाद गुप्ता की दुकान नेशनल चौराहे में विद्यार्थी पुस्तक भंडार के नाम से है। दुकानदार अजय गुप्ता ने रात्रि लगभग 10:00 बजे के समय थाने चौराहा से घर की और जा रहा था। तभी धर्मशाला के निकट पुराना कुंवा है, जिस में पानी भी नहीं था अचानक उसने कूदकर आत्महत्या कर ली.  जिसकी जानकारी होते ही पूरे कस्बे में व बाजार में शोक की लहर दौड़ गयी है।
मृतक को पुलिस व फायर ब्रिगेड की मदद से कुँवा में रस्सी डालकर शव को बाहर निकाला और पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया गया है इनके पिता देवी प्रसाद गुप्ता हरदौल वाणी अखबार के सम्पादक है बताया जाता है कि मृतक अपने पीछे पत्नी व बच्चो को रोता बिलखता छोड़ गया है।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button