कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शान-ओ-शौकत के साथ निकाला गया बारा-वफात का जुलूस

गुरुवार को सट्टी थाने के अफसरिया तथा रूरगांव में बारावफात का जुलूस शान-ओ-शौकत से निकाला गया। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।सट्टी थाने के अफसरिया तथा रूरगांव में गुरुवार को बारावफात का जुलूस बड़े ही शान शौकत से निकाला गया।

Story Highlights
  • जुलूस के दौरान करीब आधा दर्जन स्थानों पर तकरीरें की गई
  • सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। गुरुवार को सट्टी थाने के अफसरिया तथा रूरगांव में बारावफात का जुलूस शान-ओ-शौकत से निकाला गया। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।सट्टी थाने के अफसरिया तथा रूरगांव में गुरुवार को बारावफात का जुलूस बड़े ही शान शौकत से निकाला गया।

जुलूस के दौरान करीब आधा दर्जन स्थानों पर तकरीरें की गई और पैगाम ए इस्लाम सरवरे की नूरानी जदगी पर रोशनी डाली गई।जुलूस में तकरीर करते मौलाना ने कहा कि पैगंबर ए इस्लाम सरवरी पूरी दुनिया ही नहीं सारे जहान के लिए रहमत बनकर भेजे गए।जुलूस के दौरान आतिशबाजी छोड़कर व मिठाई का वितरण कर खुशी का इजहार किया गया तथा मिलाद शरीफ की हुई महफिल में मौलानाओं ने मुहम्मद साहब के बताए रास्ते पर चलने का आवाहन किया।

इस दौरान सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस फोर्स मौजूद रहा तथा लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस मौके पर थाना इंचार्ज शिवशंकर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button
%d