उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शिक्षिका से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, बीएसए ने किया निलंबित

कुर्सी थाना क्षेत्र में सरकारी विद्यालय में तैनात शिक्षिका के साथ उसी विद्यालय में तैनात शिक्षक ने छेड़छाड़ की। इसे लेकर स्कूल में हंगामा हुआ। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एजेंसी, बाराबंकी। कुर्सी थाना क्षेत्र में सरकारी विद्यालय में तैनात शिक्षिका के साथ उसी विद्यालय में तैनात शिक्षक ने छेड़छाड़ की। इसे लेकर स्कूल में हंगामा हुआ। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बीएसए ने आरोपी शिक्षक को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।

विज्ञापन

कुर्सी थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात लखनऊ निवासी शिक्षिका ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बुधवार को वह कक्षा में बच्चों को पढ़ा रही थी। इसी दौरान शिक्षक ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध किया तो शिक्षिका को धमकाया गया। शिक्षिका की तहरीर पर देर शाम एससी-एसटी एक्ट, छेड़छाड़ व धमकाने का केस कुर्सी थाने में दर्ज किया गया।

विज्ञापन

अभी कुछ दिन पहले ही बदोसराय क्षेत्र की एक शिक्षिका से छेडछाड़ हुई थी। बीएसए संतोष देव पांडेय ने बताया कि आरोपी शिक्षक को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button
%d bloggers like this: