Clickadu
कानपुर

सपा प्रत्याशी के अपहरण की साजिश भाजपा समर्थकों ने रची, सीओ जांच में जुटे

बिल्हौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सपाइयों ने सीओ को शिकातयी पत्र देकर ब्लाक प्रमुख सपा प्रत्याशी का अपहरण करने की साजिश रचने की बता कही है।

कानपुर, अमन यात्रा । बिल्हौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सपाइयों ने सीओ को शिकातयी पत्र देकर ब्लाक प्रमुख सपा प्रत्याशी का अपहरण करने की साजिश रचने की बता कही है। आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी समर्थक नामांकन में अवरोध पैदा करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। सीओ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

बिल्हौर विकासखंड में ब्लॉक प्रमुख पद हेतु सपा प्रत्याशी नीरू देवी के गुरुवार सुबह विकासखंड परिसर से भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा अपहरण करने का आरोप लगाकर सपाइयों ने जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सीओ से शिकायत की। शिकायत पर सीओ ने पड़ताल शुरू की। क्षेत्र के रामपाटी गांव निवासी सूर्यभान की पत्नी नीरू देवी बिल्हौर ब्लॉक से सपा की ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी है। उनके पति सूर्यभान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से नामांकन में अवरोध उत्पन्न करने की आशंका के चलते गुरुवार सुबह 7 बजे वह पत्नी नीरू देवी प्रस्तावक मीरा देवी के साथ विकासखंड परिसर पहुंच गए थे।

तमंचा लगाकर जान से मारने की दी धमकी : सुबह 8 बजे भाजपा प्रत्याशी मनोरमा अपने चार पांच समर्थकों के साथ विकास खंड कार्यालय पहुंची। इस बीच समर्थकों ने गाली गलौज कर पत्नी व प्रस्तावक को गाड़ी में डाल लिया। विरोध करने पर उनको तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाजपाई गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने बाहर आकर समर्थकों व पार्टी के नेताओं को घटना की जानकारी दी। जानकारी पर सपा कानपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष राघवेंद्र यादव समर्थकों के साथ सीओ कार्यालय पहुंचे। सपा जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी आलोक तिवारी को फोन से मामले की जानकारी देकर प्रस्तावक के माध्यम से प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराने की मांग की। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button