विदेश

एक्सीडेंट में टीवी प्रेजेंटर जेफ आइजनबर्ग की हुई मौत

टीवी प्रेजेंटर जेफ आइजनबर्ग की एक एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई है. वह ब्रिटिश लैंड स्पीड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रहे थे. जिस दौरान संतुलन बिगड़ने की वजह से वह हादसे का शिकार हो गए.

Accident's TV presenter Jeff Eisenberg died, trying to make British land speed record

नई दिल्लीः जेफ स्ट्रेटलाइनर्स लिमिटेड और यूकेटीए की ओर से एलविंगटन एयरफील्ड पर एक कार्यक्रम के दौरान टीवी प्रेजेंटर जेफ आइजनबर्ग की एक्सीडेंट में मौत हो गई. जेफ आइजनबर्ग स्पीड के काफी शौकीन थे, वह ब्रिटिश लैंड स्पीड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए.

बताया जा रहा है कि जेफ आइजनबर्ग, एलविंगटन एयरफील्ड पर इससे पहले 2016 में भी दुर्घटना का शिकार हुए हैं. 2016 में हुई दुर्घटना इतनी भयानक थी कि इस हादसे में उनकी 11 हड्डियां टूट गईं थीं.

हालांकि इस हादसे में बाल-बाल बचने के बाद भी स्पीड के दीवाने जेफ आइजनबर्ग ने ब्रिटिश लैंड स्पीड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश की, जिस दौरान गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के कारण हुई दुर्घटना का शिकार होने के कारण उनकी मौत हो गई.

टेलीविजन प्रेजेंटर जेफ आइजनबर्ग, स्पोर्ट्स न्यूट्रीशन कंपनी मैक्सीमसल के फाउंडर भी थे. उन्होंने स्पीड फ्रीक्स नाम का एक शो आईटीवी के लिए बनाया था, जिसे बीते साल ब्रॉडकास्ट किया गया था. बताया जा रहा है कि हादसे के समय जेफ आइजनबर्ग पोर्श 911 टर्बो एस चला रहे थे. वहीं पुलिस और मोटो यूके ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button