कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पहले दोस्ती फिर प्यार उसके बाद थाने पर ही आर्मी के जवान ने रचा डाली शादी

पहले दोस्ती फिर प्यार उसके बाद थामा एक दूसरे का हांथ दरअसल पूरा मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक कस्बे के भोलनगर का है जहां लड़की के परिजन राजी नहीं थे जिसके दोनों परिवार वालो को ने मंगलपुर पहुंच कर वपनी बात रखी।जहां मंगलपुर पुलिस ने थाने में ही प्रेमी जोड़े की जयमाला डलवा कर शादी कराई है।

राहुल कुमार/झींझक। पहले दोस्ती फिर प्यार उसके बाद थामा एक दूसरे का हांथ दरअसल पूरा मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक कस्बे के भोलनगर का है जहां लड़की के परिजन राजी नहीं थे जिसके दोनों परिवार वालो को ने मंगलपुर पहुंच कर वपनी बात रखी।जहां मंगलपुर पुलिस ने थाने में ही प्रेमी जोड़े की जयमाला डलवा कर शादी कराई है।

इसके बाद प्रेमी युवक प्रेमिका को अपने साथ खुशी-खुशी घर ले गया। गौरतलब है की नगर के मुहल्ला भोला नगर निवासी पवन का मोहल्ले में ही रहने वाली लड़की प्रियंका के साथ लंबे समय दोस्ती हुई थी जिसके बाद मामला प्रेम प्रसंग में बदल गया।8 माह पूर्व दोनो ने कानपुर में कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके चलते लड़की का पिता शादी से खुश नहीं था ।ये मामला जब मंगलपुर थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनो के परिजनों को समझाने के बाद दोनों की थाना मंगलपुर परिसर में बने मंदिर मे दोनो की शादी करवा दी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक थाना मंगलपुर क्षेत्र के कस्बा झीझक के मोहल्ला भोला नगर निवासी पवन पाल लंबे अरसे से मोहल्ले की ही स्वजातीय प्रियंका से प्रेम संबंध चल रहा था ।पवन आर्मी का जवान है। वही  प्रियंका बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा है 8 माह पूर्व पवन और प्रियंका ने कोर्ट मैरिज कर ली थी ।मगर दोनो के रिश्ते से प्रेमिका के पिता खुश नहीं थे।इसी मामले को लेकर शुक्रवार को प्रेमी प्रेमिका मंगलपुर थाने पहुंच गए।मामले की जानकारी पर युवती के स्वजन भी थाने पहुंच गए और युवती को अपने घर ले जाने की मांग करने लगे। कुछ समय बाद प्रेमिका भी प्रेमी के साथ थाने पहुंच गए। जहां पर पुलिस ने परिजनों को काफी समझाया जिसके बाद थाना परिसर में बने मंदिर मे प्रेमी जोड़ी को जयमाला पहनाकर शादी रचवाई। जिस्मस पुलिस भी शादी में साक्षी बनी।इस मौके पर प्रेमिका प्रियंका की मां प्रभा देवी व पवन की माँ सहित अन्य रिश्तेदार भी मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button