Clickadu
अपना देशउत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

सीसीटीवी फुटेज में चोर की हरकत ने छुड़ाई हंसी, मिठाई की दुकान से उठा ले गया पूरी तिजोरी

गोविंद नगर क्षेत्र में शुक्रवार की रात मिठाई की दुकान में चोरी की घटना से आसपास बाजार में दशहत फैल गई, वहीं दुकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोर की हरकत ने हंसी भी छु़ड़ा दी।

कानपुर, अमन यात्रा ब्यूरो  गोविंद नगर क्षेत्र में शुक्रवार की रात मिठाई की दुकान में चोरी की घटना से आसपास बाजार में दशहत फैल गई, वहीं दुकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोर की हरकत ने हंसी भी छु़ड़ा दी। दुकान में घुसा चोर पहले इधर-उधर झांकता रहा और फिर तिजोरी तोड़ने का काफी देर तक प्रयास करता रहा। तिजोरी नहीं टूटी और सूर्योदय का समय नजदीक आते देखकर चोर पूरी तिजोरी को ही उठाकर चल दिया।

 

तिजोरी में करीब पांच लाख रुपये और जरूरी दस्तावेज थे।घटना दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर एसीपी गोविंद नगर विकास पांडेय और थाना प्रभारी ने पहुंचकर छानबीन शुरू की। गोविंद नगर डी ब्लॉक निवासी मालिक मिश्रा घर भूतल पर मालिक स्वीट हाउस के नाम से दुकान है, जबकि उनका परिवार पहली मंजिल पर रहता है।

 

उनके बेटे विशाल मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात दुकान के शटर में लगे दो तालों को तोड़कर अंदर घुसे एक चोर ने रुपये चोरी करने के लिए तिजोरी का लाक खोलने का प्रयास किया था, लेकिन जब तिजोरी नहीं खुल सकी तो वह तिजोरी ही दुकान से उठाकर ले गया। सुबह शटर के ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। दुकान में लगे सीसी कैमरे में देखा तो चोर रात 2:36 बजे अंदर आया था और 2:46 बजे तिजोरी लेकर बाहर निकलते दिखा।

इस दौरान रोड पर लोगों की आवाजाही देख चोर ने तिजोरी दुकान के बाहर रख दी और 3:56 बजे तिजोरी उठाकर चला गया।घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर एसीपी गोविंद नगर थाने की फोर्स के साथ पहुंचे। विशाल ने पुलिस को बताया कि तिजोरी में करीब पांच लाख रुपये और कई जरूरी दस्तावेज थे। पीड़ित ने गोविंद नगर थाने में तहरीर दी है।

मिठाई की दुकान में हुई चोरी के मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। चोरी करते एक युवक की फुटेज सीसी कमरे में मिली है। उसकी तलाश में पुलिस लगी है।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button