कानपुर देहात

जिलाधिकारी की नवीन पहल, अपनी प्रतिभा सभी के मध्य दिखाने का एक सुनहरा मौका

जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में जनपद में आगामी दिनांक 06 फरवरी 2023 से 12 फरवरी 2023 के मध्य जनपद की उपयोगिता को बड़ा उछाल देने एवं उद्यम प्रोत्साहन हेतु नवीन प्रयासों के क्रम में इन्वेस्टर सम्मिट एवं कानपुर देहात महोत्सव 2023 कार्यक्रम के संबंध में मां मुक्तेश्वरी देवी सभागार कक्ष में जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ विभागों के सामंजस्य स्थापित करने हेतु बैठक आयोजित की गई।

Story Highlights
  • इन्वेस्टर सम्मिट एवं कानपुर देहात महोत्सव 2023 की तैयारी ने पकड़ा जोर, रचेगा इतिहास
  • सीडीओ सौम्या ने 23 से 25 जनवरी के मध्य उत्तर प्रदेश दिवस के आयोजन हेतु जनपद के प्रतिभाओं को उभारने तथा इसको आज़ादी के अमृत महोत्सव व चौरी चौरा की तर्ज पर मनाए जाने हेतु किया निर्देशित
  • प्रतिभावान अपने हुनर का लोहा मनवाने हेतु 2 से 3 मिनट की अपनी क्लिप बनाकर भेजें  : सौम्या पांडे
  • नामित नोडल अतिरिक्त मजिस्ट्रेट शालिनी के मोबाइल नंबर 9336552053 व ई डिस्ट्रिक्ट मैनेजर तेजस्वी के 9455922739 नंबर पर व्हाट्सऐप पर वीडियो क्लिप भेजे : सीडीओ 
  • प्रत्येक दिवस लेज़र शो, मालिनी अवस्थी, रामायण, फूलों की होली, अन्नू अवस्थी, सुनील पाल व कैलाश खेर भी देखने को मिलेंगे।

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात। जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में जनपद में आगामी दिनांक 06 फरवरी 2023 से 12 फरवरी 2023 के मध्य जनपद की उपयोगिता को बड़ा उछाल देने एवं उद्यम प्रोत्साहन हेतु नवीन प्रयासों के क्रम में इन्वेस्टर सम्मिट एवं कानपुर देहात महोत्सव 2023 कार्यक्रम के संबंध में मां मुक्तेश्वरी देवी सभागार कक्ष में जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ विभागों के सामंजस्य स्थापित करने हेतु बैठक आयोजित की गई।

ये भी पढ़े- समाजसेवी ने लगातार सातवें दिन जरुरतमंदो को बांटे कम्बल

बैठक में उन्होंने प्रत्येक दिवस दिन व संध्या में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के संबंध में चर्चा कर प्रत्येक दिवस को एक यादगार के रूप में तैयार कर प्रस्तुत करने के निर्देश समस्त संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने बताया कि जनपद में प्रत्येक दिन एक नया आयोजन कर इसकी उपयोगिता बढ़ाने हेतु कार्यक्रमों की श्रृंखला में मुख्य रूप से दिन में विभागीय सम्मेलन होंगे जैसे मिलेट महोत्सव, आरोग्य मेला, अन्नपूर्णा महोत्सव, प्रधान महासम्मेलन, नारी महासम्मेलन, युवा महोत्सव आदि का आयोजन दिन में किया जाएगा एवं रात्रि में मुख्य आकर्षण के रूप में प्रत्येक दिवस लेज़र शो, मालिनी अवस्थी, रामायण, फूलों की होली, अन्नू अवस्थी, सुनील पाल व कैलाश खेर भी देखने को मिलेंगे। उन्होंने समस्त अधिकारियों को अपने अपने स्तर से चिन्हित दिनों में कार्यक्रम आयोजित करने हेतु माइक्रो प्लान तैयार कर सोमवार को प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़े- कानपुर देहात लिखने जा रहा है स्वर्णिम इतिहास

तदोपरान्त जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी द्वारा दिनांक 23 से 25 जनवरी के मध्य उत्तर प्रदेश दिवस के आयोजन हेतु जनपद के प्रतिभाओं को उभारने तथा इसको आज़ादी के अमृत महोत्सव व चौरी चौरा की तर्ज पर मनाए जाने हेतु समस्त उपजिलाधिकारी, समस्त अधिशासी अधिकारियों तथा समस्त खंड विकास अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित शहीद स्मारकों की साफ-सफाई सुनिश्चित करने तथा शासन द्वारा दिये गए निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने हेतु एवं 23 से 25 जनवरी 2023 के मध्य भव्यता से आयोजित करने हेतु निर्देशित किया।

उन्होंने कहा कि जनपद में छुपी हुई प्रतिभाओं को निखारने हेतु जो भी बच्चे व बड़े अपनी प्रतिभा को सभी के मध्य लाना चाहते हैं तो वह 2 से 3 मिनट की अपनी क्लिप बनाकर इस कार्य हेतु नामित नोडल अतिरिक्त मजिस्ट्रेट शालिनी के मोबाइल नंबर 9336552053 व ई डिस्ट्रिक्ट मैनेजर तेजस्वी के 9455922739 नंबर पर व्हाट्सऐप के माध्यम से उपलब्ध करा सकते हैं, जिसका चयन निर्णायक समिति द्वारा उक्त तिथियों में ऑडिशन आयोजित कर किया जायेगा।

ये भी पढ़े-  खेल युवाओं के सर्वांगीण विकास में सहायक है : अशोक सचान

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे, अपर जिलाधिकारी प्रशासन केशव नाथ गुप्त, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व जेपी गुप्ता, समस्त उप जिलाधिकारी, समस्त अधिशासी अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button