Clickadu
अपना देश

हाथरस केस: गोरखुपर में कांग्रेस ने चस्‍पा किए पोस्‍टर, स्‍मृति ईरानी और स्‍वाति सिंह को बताया गुमशुदा

कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने कहा कि हाथरस मामले में पूरे देश में उबाल है. समाज का हर वर्ग इसका विरोध कर रहा है. लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुप हैं.

congress poster war smriti irani swati singh missing posters in gorakhpur ANN

नई दिल्ली,अमन यात्रा : हाथरस की घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर शहर में केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी और यूपी सरकार में मंत्री स्‍वाति सिंह का पोस्टर लगाकर उन्हें गुमशुदा बताया है. पोस्‍टर में सबसे ऊपर ‘गुमशुदा की तलाश’ लिखा गया है. इसके नीचे हाथरस की बेटी को न्‍याय कब दिलाएंगी और दूसरे की बेटी को अपनी बेटी कब समझेंगी. स्‍लोगन के माध्‍यम से तंज कसा गया है.

गोरखपुर के ब‍ेतियाहाता स्थित मुंशी प्रेमचन्‍द पार्क के पास रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दीवारों और वाहनों पर पोस्‍टर चस्‍पा कर दिया. पोस्‍टर में केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी और यूपी सरकार की मंत्री स्‍वाति सिंह को गुमशुदा बताया गया है. कांग्रेस नेता अनवर हुसैन के नेतृत्‍व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ये पोस्‍टर चस्‍पा किया.

कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने कहा कि हाथरस मामले में पूरे देश में उबाल है. समाज का हर वर्ग इसका विरोध कर रहा है. लेकिन भाजपा की दोनों मंत्री चुप हैं. अनवर ने कहा कि जब यह विपक्ष में थीं तो महिलाओं से होने वाले उत्पीड़न के हर मामले में अपनी आवाज बुलंद करती थीं. इनको यह जानना होगा कि यह पहले महिला हैं, फिर किसी राजनैतिक दल की सदस्य या कार्यकर्ता हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि महिला उत्पीड़न पर इनको भी आवाज बुलंद करनी चाहिए. अनवर ने कहा कि वे लोग कहां हैं? वे पीड़िताओं के घर जाएं और अपनी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करें. उन्‍होंने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी लगतार संघर्ष कर रहे हैं. प्रियंका गांधी भी एक महिला हैं. पुलिसवालों ने उन्‍हें ढकेल भी दिया. पूरा कांग्रेस परिवार उनके साथ है. जब तक पीड़िता के परिवार को न्‍याय नहीं मिलेगा, तब‍ तक आंदोलन जारी रहेगा.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button