Clickadu
उत्तरप्रदेश

हाथरस गैंगरेप : विनय कटियार का विवादित बयान, कहा- पीड़िता से नहीं हुआ रेप

हाथरस गैंगरेप मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि हाथरस में लड़की से साथ रेप नहीं हुआ बल्कि पीड़िता की मौत रीढ़ की हड्डी में चोट की वजह से हुई है.

Hathras gangrape case Vinay katiyar says victim was not raped died due to injuries ANN

अयोध्या,अमन यात्रा । यूपी के हाथरस केस को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय कटियार ने बहुत बड़ा बयान दिया है. विनय कटियार का कहना है कि हाथरस में कोई दुराचार नहीं हुआ है. यह बेकार की बातें हैं. पीड़िता की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है. उसी की वजह से उसकी मृत्यु हुई है. कटियार ने कहा कि यह कहना गलत है कि प्रदेश की हालत ठीक नहीं है, हालत बिल्कुल ठीक है. उन्होंने कहा कि योगी के राज में कहीं कोई गड़बड़ी हो ही नहीं सकती.

कटियार ने बाबरी मामले पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि वहां बाबरी नाम की कोई चीज नहीं थी. वह एक जीर्ण-शीर्ण ढांचा था जो गिर गया. उन्होंने कहा कि अब इस बारे में और क्या कहना है. अब तो कोर्ट का फैसला आ चुका है, जो कि शाश्वत सत्य है. बता दें कि विनय कटियार कोर्ट के बाद फैसले के बाद हनुमानगढ़ी के दर्शन करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से कई विषयों पर बात की. विनय कटियार ने अयोध्या के बाद काशी और मथुरा की ओर आगे बढ़ने के एक बार फिर संकेत दिए.

दुष्कर्म नहीं हुआ
कटियार ने हाथरस मामले पर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि हाथरस में बालिका के साथ दुराचार नहीं हुआ है. यह सब बेकार की बाते हैं. कटियार ने कहा की हाथरस की पीड़िता की मौत रीढ़ की हड्डी में चोट की वजह से हुई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में योगी सरकार ने सख्त एक्शन लिया है. सीएम ने दो-तीन अफसरों को संस्पेंड भी किया है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button