Clickadu
उत्तरप्रदेश

हाथरस गैंगरेप : सपा पार्टी का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, मौन व्रत रखकर जताया आक्रोश

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर विपक्ष राज्य सरकार समेत केंद्र सरकार को आड़े हाथ ले रहा है. समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कार्यकर्ता ने गांधी जयंती पर शांतिपूर्ण मौन व्रत रख सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

SP protest against government on matter of hathras gangrape expressed anger by staying silent ANN

उत्तर प्रदेश: हाथरस की घटना के बाद महिलाओं के प्रति अपराध को लेकर राज्य सरकार जबरदस्त सवालों के घेरे में है. विपक्ष लगातार राज्य सरकार को और केंद्र सरकार को महिला सुरक्षा के नाम पर सवाल खड़े कर रहीं है.

ऐसे में आज गांधी जयंती पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी गांधीवादी तरीके से प्रदेश के जिलों में हुई घटनाओं का उल्लेख किया. हाथों में बैनर पोस्टर लेकर 1 घंटे का मौन व्रत रखा.

हिंदू विश्वविद्यालय के सिंह द्वार के सामने बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कार्यकर्ता हाथों में बैनर पोस्टर लेकर शांतिपूर्ण मौन व्रत रखते हुए सत्याग्रह करके सांकेतिक प्रदर्शन किया. इस मौके पर युवजनसभा के महानगर अध्यक्ष सत्यप्रकाश ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है.

हाथरस के बाद आजमगढ़ बलरामपुर श्रावस्ती जौनपुर भदोही तमाम जिलों में महिलाओं के प्रति लगातार अपराध हो रहे हैं. ऐसे में राज्य की योगी सरकार और मोदी सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button