मनोरंजनलाइफस्टाइल

व्हाइट बिकिनी पहनकर मॉडल अश्विता एस ने पानी में लगाई आग, बोल्ड तस्वीरें देख फैन्स के उड़े होश  

मॉडलिंग की दुनियां में नाम कमाने वाली हॉट मॉडल अश्विता एस अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज़ के ज़रिए इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : मॉडलिंग की दुनियां में नाम कमाने वाली हॉट मॉडल अश्विता एस अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज़ के ज़रिए इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. अब एक बार फिर अश्विता एस ने अपनी हॉट तस्वीरों से फैन्स की रातों की नींद उड़ा दी है.

व्हाइट बिकिनी में पानी में आग लगाती अश्विता की इन हॉट तस्वीरों से फैन्स चाहकर भी अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं. व्हाइट बिकिनी में स्विमिंग पूल में अपने हॉट अंदाज़ से आग लगाती अश्विता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. अश्विता का यह बोल्ड लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

अश्विता एस ने व्हाइट बिकिनी में जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज़ दिखाई दे रहा है. स्विमिंग पूल में ब्लैक चश्मा का यह अंदाज़ उनके फैन्स की धड़कने बढ़ा रहा है.

तस्वीरों में  अश्विता स्विमिंग करके चिल करती दिख रही हैं. शेयर किए जाने के महज कुछ ही घंटों में ये तस्वीरें वायरल हो गईं और फैन्स ने लाइक्स औऱ कमेंट्स की झड़ी सी लगा दी.

इसके अलावा इस तस्वीर में अश्विता एस पूल के अंदर अपना गजब का स्टाइल दिखा रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को भी उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया है.

पानी में आग लगाती अश्विता एस की इस तस्वीर को फैन्स खूब लाइक कर रहे हैं और उनका ये हॉट लुक फैन्स के होश उड़ा रहा है.

अश्विता एस की यह तस्वीर देख उनकै फैन्स दीवाने हो गए हैं. इन तस्वीरों में अश्विता एस स्विमिंग पूल में खड़ी हैं और कैमरे के लिए पोज़ कर रही हैं. इस दौरान उनका अंदाज़ देखते ही बन रहा है और उनके इस हॉट अंदाज़ को देख फैन्स उनकी तस्वीरों से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं.

इससे पहले भी अश्विता एस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस फोटोशूट कराती दिख रही हैं. ब्लैक कलर के आउटफिट में अश्विता की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

इस आउटफिट के साथ उनका ओपन हेयर स्टाइल उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है.

वैसे तो अश्विता एस के चाहने वाले उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं, इसलिए वो उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.

अश्विता के लिए फैन्स की दीवानगी का आलम तो यह कि वो जो भी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं, वो पल भर में वायरल हो जाती हैं. उनके खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज़ पर मरने वाले अपने कमेंट्स के ज़रिए अक्सर उनकी तारीफों के पुल बांधते नज़र आते हैं.

 

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button