कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बरौर ! पहले पत्नी और बच्चों की बेरहमी से की हत्या, फिर युवक ने खुद कर ली खुदकुशी, पढ़ें पूरी खबर

बरौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाजीपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि एक 40 वर्षीय अधेड़ ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या करने के बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति ने मौके पर पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी की। फिलहाल दंपती के बीच विवाद होने की जानकारी मिली है।

Story Highlights
  • सूचना मिलने पर कैबिनेट मंत्री राकेश सचान सहित समाजवादी पार्टी के वर्तमान जिलाध्यक्ष अरुण यादव उर्फ बबलू राजा भी मौके पर पहुंचे तथा मृतको के परिजनों को सांत्वना दी।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां।  बरौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाजीपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि एक 40 वर्षीय अधेड़ ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या करने के बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति ने मौके पर पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी की। फिलहाल दंपती के बीच विवाद होने की जानकारी मिली है। हत्या व आत्महत्या के प्रमुख कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने घटनास्थल पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच की तथा शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  फोरेंसिक टीम साक्ष्य संकलित कर रही है। वहीं सूचना मिलने पर कैबिनेट मंत्री राकेश सचान सहित समाजवादी पार्टी के वर्तमान जिलाध्यक्ष अरुण यादव उर्फ बबलू राजा भी मौके पर पहुंचे तथा मृतको के परिजनों को सांत्वना दी।

वहीं थाना इंचार्ज ने घटना के संबंध में जांच पड़ताल जारी होने की बात कही है।मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के हाजीपुर निवासी इंद्रपाल पुत्र मथुरा प्रसाद उम्र करीब 40 वर्ष सूरत में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहा था।उसकी पत्नी निशा उम्र करीब 38 वर्ष अपने पुत्र प्रवेश 13 वर्ष तथा पुत्री जाह्नवी उम्र करीब 9 वर्ष के साथ गांव हाजीपुर में रह रही थी।इंद्रपाल कुछ दिन पहले ही अपने घर आया हुआ था।शुक्रवार की रात्रि उसने अपनी पत्नी निशा से किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद पत्नी समेत पुत्र प्रवेश तथा पुत्री जाह्नवी की भी हत्या कर दी तत्पश्चात वह स्वयं छत के कुंडे में दुपट्टे के सहारे फांसी पर झूल गया।

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।वहीं सूचना मिलने पर आई जी सहित पुलिस अधीक्षक मूर्ति,एडिशनल एसपी,क्षेत्राधिकारी डेरापुर रविकांत गौड़,उपजिलाधिकारी भोगनीपुर महेंद्र कुमार सहित संपूर्ण जिले के थानों के फोर्स ने घटनास्थल पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की।तत्पश्चात पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल पहुंचकर नमूने संकलित किए।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर कैबिनेट मंत्री राकेश सचान तथा समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अरुण यादव उर्फ बबलू राजा भी घटनास्थल पहुंचे तथा मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में ढांढस बंधाया।घटना के संबंध में थाना इंचार्ज सुरजीत कुमार ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल जारी है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। एसपी बीबीजीटीएस कहा कि घटना की गहनता से जांच चल रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button