कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

श्रवण सचान बने पुखरायां क्रय- विक्रय समिति के अध्यक्ष, पूर्व विधायक ने व्यक्त किया हर्ष

पनियांमऊ गांव निवासी श्रवण कुमार सचान उर्फ बब्बू भैया ने पुखरायां क्रय विक्रय समिति के आज हुए चुनाव में निर्विरोध विजय हासिल की और जिले की खाद्य सुरक्षा अधिकारी रुचि बाजपेई जोकि पदेन चुनाव अधिकारी के रूप में क्रय विक्रय समिति पुखरायां में उपस्थित थीं, के हाथों जीत का प्रमाण पत्र हासिल किया और निर्विरोध 12 सदस्यों के समर्थन से पुखरायां क्रय विक्रय समिति के अध्यक्ष पद पर आसीन होकर अपने झंडे गाड़ दिए।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। पनियांमऊ गांव निवासी श्रवण कुमार सचान उर्फ बब्बू भैया ने पुखरायां क्रय विक्रय समिति के आज हुए चुनाव में निर्विरोध विजय हासिल की और जिले की खाद्य सुरक्षा अधिकारी रुचि बाजपेई जोकि पदेन चुनाव अधिकारी के रूप में क्रय विक्रय समिति पुखरायां में उपस्थित थीं, के हाथों जीत का प्रमाण पत्र हासिल किया और निर्विरोध 12 सदस्यों के समर्थन से पुखरायां क्रय विक्रय समिति के अध्यक्ष पद पर आसीन होकर अपने झंडे गाड़ दिए। श्रवण कुमार बब्बू भैया की जीत से पूरे क्षेत्र में हर्ष का माहौल है और भारतीय जनता पार्टी ने इस जीत पर अत्यंत खुशी जताते हुए कहा है कि पुखरायां क्रय विक्रय जैसी समिति पर भी भाजपा का कब्जा हो गया और उसके उम्मीदवार श्रवण कुमार बब्बू भैया निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित हुए।

श्रवण कुमार सचान बब्बू भैया सामाजिक कार्यों में बहुत ही ज्यादा अभिरुचि लेते हैं। कुछ वर्षों पूर्व पुखरायां में योग ऋषि स्वामी रामदेव के योग शिविर के लिए श्रवण कुमार सचान बब्बू भैया ने बहुत बड़ा योगदान दिया था जिसके चलते पुखरायां का शिविर लगना संभव हो पाया था। इसी तरह से कहीं भी धार्मिक या सामाजिक कार्यक्रम होते हैं तो उसके लिए कभी भी श्रवण कुमार सचान बब्बू भैया मदद से इंकार नहीं करते और उल्टे उनकी थैलियां इस तरह के कार्यक्रमों के लिए खुली रहती हैं।

 

जीत के बाद लोगों से मिल रही बधाइयों के बीच आज के संवाददाता से बातचीत में श्रवण कुमार सचान बब्बू भैया ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि क्रय विक्रय समिति का वैभव जैसा कुछ दशक पहले होता था, वही वापस लाया जाए क्योंकि पुखरायां की क्रय विक्रय समिति का लगातार पतन हुआ है, जरूरत है कि इसे सभी भाजपा नेताओं व विधायक, मंत्रियों के सहयोग से दोबारा जिंदा किया जाए और दोबारा इस काबिल किया जाए कि लोग क्रय विक्रय समिति को पहले की तरह जानें। उन्होंने कहा कि कमाई के साधन बढ़ाए जाएंगे। इस दौरान श्रवण कुमार सचान को पूर्व विधायक भोगनीपुर विनोद कटियार ने बधाई दी और उनकी जीत पर हर्ष व्यक्त किया ।

इस मौके पर सहकारिता चुनाव प्रभारी मलखान सिंह चौहान, पूर्व जिला मंत्री विद्यासागर त्रिपाठी, बंशलाल कटियार, फूलचंद कठेरिया, रामेन्द्र नाथ सचान, पूर्व ब्लाक प्रमुख अनीता सचान, रमाकांत सचान, सुधीर सचान बुल्लू, प्रदीप सचान चुनमुन, मंडल अध्यक्ष प्रमोद त्रिपाठी, प्रहलाद सचान, धर्मवीर सचान, दिनेश सचान डैनी, ठाकुर विशुन सिंह, गुड्ड सचान, कल्लू सचान, अर्जुन सिंह निषाद, अरविंद यादव, राजेन्द्र अग्रवाल, अखिलेश सोनकर, संदीप सचान, नीरज सचान, गुड्डू सचान, सुमित कटियार, राजेश कठेरिया, सचिन सचान, रजत सचान, रविराज पटेल, राजा पटेल आदि ने भी हर्ष व्यक्त किया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button