कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी आलोक ने झाडू लगाकर स्वच्छता कार्यक्रम में लिया हिस्सा, लोगों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

शासन के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी आलोक सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा पखवाडा के अन्तर्गत मॉं मुक्तेश्वरी देवी सभागार कक्ष कलेक्ट्रेट के बगल सार्वजनिक जगह पर कलेक्ट्रेट में कार्यरत सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने सामूहिक स्वच्छता करके गांधी जयन्ती के पूर्व एक स्वच्छांजलि दी।

Story Highlights
  • स्वच्छता अभियान का मुख्य उद्देश्य कूड़ा करकट वाले संवेदनशील क्षेत्रों और अधिक आवाजाही वाले स्थानों पर साफ सफाई कर स्वच्छ, सुन्दर, हरित बनाना है : जिलाधिकारी

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर देहात। शासन के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी आलोक सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा पखवाडा के अन्तर्गत मॉं मुक्तेश्वरी देवी सभागार कक्ष कलेक्ट्रेट के बगल सार्वजनिक जगह पर कलेक्ट्रेट में कार्यरत सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने सामूहिक स्वच्छता करके गांधी जयन्ती के पूर्व एक स्वच्छांजलि दी।

इस मौके पर जिलाधिकारी द्वारा भी झाडू लगाकर श्रमदान कर स्वच्छता कार्यक्रम में अपनी हिस्सेदारी निभाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि इस स्वच्छता अभियान का मुख्य उद्देश्य कूड़ा करकट वाले संवेदनशील क्षेत्रों और अधिक आवाजाही वाले स्थानों पर साफ सफाई करके अपने गांव, शहर व कार्यालय को स्वच्छ, सुन्दर, हरित बनाना है। इसके साथ ही अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव नाथ गुप्ता, अपर जिलाधिकारी न्यायिक अमित कुमार राठौर, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट भूमिका यादव व अनीता ने भी स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

इसी के साथ जनपद के अन्य सार्वजनिक स्थानों स्कूलों, अस्पतालों, कार्यालयों आदि में भी स्वच्छांजलि कार्यक्रम मनाया गया। इस मौके पर जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन, कलेक्ट्रेट नाजिर रजनीश, वीरेन्द्र, अश्विनी वर्मा, धमेन्द्र, महेश आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button