कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस ने चोरी हुए दो ई-रिक्सों को किया बरामद, एक चोर गिरफ्तार दूसरा फरार   

रनिया थाना क्षेत्र के कस्बा रनियां में चोरो ने दो अलग-अलग जगहों से ई रिक्सा चोरी कर ले गए। पीड़ित ने रात में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गस्त के दौरान चोरी हुए ई रिक्सो की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों ई-रिक्से को विसायकपुर के पास से बरामद कर लिया।

सतीश कुमार, रनियां। रनिया थाना क्षेत्र के कस्बा रनियां में चोरो ने दो अलग-अलग जगहों से ई रिक्सा चोरी कर ले गए। पीड़ित ने रात में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गस्त के दौरान चोरी हुए ई रिक्सो की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों ई-रिक्से को विसायकपुर के पास से बरामद कर लिया।

रनियां निवासी राजू त्रिपाठी और बउवन खान भाड़े पर ई रिक्शा चलाते है। शनिवार की रात वह अपने अपने घरों के बाहर ई रिक्शा खड़ा कर दिया था। चोरो ने घर के बाहर खड़े ई रिक्शा चोरी कर ले गए। जब राजू घर के बाहर झाक कर देखा तो ई रिक्शा गायब था। राजू ने तुरंत घटना की सूचना रनिया पुलिस को दी। रनिया थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने तत्परता दिखाते हुए विसायकपुर के समीप दोनों ई-रिक्सो को बरामद कर लिया। एक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने दोनों रिक्सा सहित एक चालक को गिरफ्त में लिया है। दोनो ई रिक्शा मालिको को बुलाकर ई रिक्सा की पहचान कराई गई है। इस सम्बंध में एसओ महेंद्र पटेल ने बताया कि दोनों पीड़ितों की ओर से तहरीर नही मिली है। दोनों ई रिक्शा बरामद कर लिए गए हैं तथा एक युवक भी हिरासत में है। घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button