कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मां ने बेटी के खिलाफ अश्लील फोटो और वीडियो की धमकी देने वाले युवकों पर मामला दर्ज कराया

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत बजरंग मोहाल निवासी एक महिला ने गुरुवार रात्रि दो युवकों के विरुद्ध अपनी नाबालिक पुत्री को अश्लील फोटो व वीडियो का भय दिखाकर उसका शारीरिक शोषण करने,जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य संगीन धाराओं में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Story Highlights
  • पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

अमन यात्रा, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत बजरंग मोहाल निवासी एक महिला ने गुरुवार रात्रि दो युवकों के विरुद्ध अपनी नाबालिक पुत्री को अश्लील फोटो व वीडियो का भय दिखाकर उसका शारीरिक शोषण करने,जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य संगीन धाराओं में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। कोतवाली क्षेत्र के बजरंग मोहाल भोगनीपुर कस्बा निवासी अखिलेश श्रीवास्तव की पत्नी साधना श्रीवास्तव ने गुरुवार रात्रि कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिक पुत्री कस्बे के एक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। दो युवकों ने कुछ दिनों पूर्व उसकी पुत्री का चुपके से अश्लील वीडियो व फोटो बना रखा है तथा उपरोक्त उसकी पुत्री को अश्लील फोटो,वीडियो दिखाने की धमकी देकर लगातार कई महीनों से उसका शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं। पुत्री ने डर की वजह से अभी तक यह बात परिजनों को नहीं बताई।

बीते तीन अगस्त को जब उसकी पुत्री घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी तभी रास्ते में दोनों युवक अश्लील वीडियो,फोटो दिखाने की धमकी देकर उसे अपने साथ पुखरायां ले गए तथा एक बंद घर में बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जब काफी देर तक वह घर वापस नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की गई पता चला कि दो युवक अपनी मोटरसाइकिल से उसे पुखरायां की तरफ ले गए हैं। जब वह बताए गए स्थान पर पहुंची तो दोनों युवक उसे देखकर मोटरसाइकिल से वहां से भाग गए। पुत्री ने रोते हुए अपनी सारी दास्तान परिजनों के सामने बयां की।उसने बताया कि उक्त दोनों कई दिनों से उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं तथा बाहर निकलने पर उसका पीछा करते हैं। कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button