कानपुर देहातउत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

सपा के वरिष्ठ नेता वीरसेन एवं विजय ने हैलट अस्पताल पहुंच घायल हिमांशु का हालचाल जाना

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के डींग गांव के समीप बुधवार सुबह एक कार व ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में एक युवक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हो जाने के मामले में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरसेन यादव ने हैलट अस्पताल पहुंच घायल का हालचाल जाना।इस दौरान उन्होंने शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

Story Highlights
  • परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के डींग गांव के समीप बुधवार सुबह एक कार व ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में एक युवक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हो जाने के मामले में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरसेन यादव ने हैलट अस्पताल पहुंच घायल का हालचाल जाना।इस दौरान उन्होंने शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के सिखमापुर निवासी हिमांशु यादव पुत्र जसवंत यादव बुधवार सुबह अपने साथी राजवीर सचान पुत्र पंकज सचान उम्र 30 वर्ष के साथ कार में सवार होकर कानपुर की तरफ से भोगनीपुर की तरफ आ रहे थे कि तभी डींग गांव के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई।टक्कर इतनी तेज थी कि कार का ऊपरी हिस्सा ट्रक में जा घुसा।हादसे में एक कार सवार राजवीर सचान पुत्र पंकज सचान की मृत्यु हो गई थी तथा दूसरा सिखमापुर निवासी हिमांशु यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था।जिसे उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरसेन यादव घायल का हालचाल लेने कानपुर हैलट अस्पताल पहुंचे।जहां पर उन्होंने घायल का हालचाल जाना तथा परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।वहीं उन्होंने घायल की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।इस मौके पर सपा नेता विजय सचान,कानपुर नगर उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह बड़े ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button