गोरखपुर

हादसों में व्यवसायी समेत दो की मौत, दो घायल, जानें कैसे हुआ हादसा….

संतकबीनगर जनपद से घर वापस आते समय रात में कालेसर के पास खड़े डंफर से टकराकर व्यवसायी की मौत हो गई। साथी घायल हो गए। वहीं संतकबीरनगर से इलाज कराकर वापस घर आते समय बखिरा के घेचुआ के पास पशु से टकराकर एक बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई।

अमन यात्रा, गोरखपुर। संतकबीनगर जनपद से घर वापस आते समय रात में कालेसर के पास खड़े डंफर से टकराकर व्यवसायी की मौत हो गई। साथी घायल हो गए। वहीं संतकबीरनगर से इलाज कराकर वापस घर आते समय बखिरा के घेचुआ के पास पशु से टकराकर एक बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। पति और सुसर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया। मृतक के स्वजन की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है।

शादी समारोह में शामिल होकर लौटते समय हुआ हादसा

चरगांवा संवददाता के अनुसार गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज निवासी व्यवसायी 50 वर्षीय लक्ष्मीनाराण अपने दोस्त राजनाथ के साथ संतकबीरनगर के दुधरा के भैस मैथानी गांव एक शादी समारोह में गए थे। वापस लौटते समय सहजनवा के कालेसर मोक्षधाम के पास खड़ी एक डंफर से उनकी बाइक टकरा गई। इसमें दोनो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने व्यवसायी लक्ष्मीनारायण को मृत घोषित कर दिया। दोस्त का इलाज चल रहा है। मृतक के भतीजे धीरज कुमार ने डंफर चालक और मालिक के विरुद्ध गीडा थाना पुलिस को तहरीर दी है।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button