अपना देशमनोरंजन

संजीदा शेख ने ओपन जैकेट के साथ ब्लू नेटेड बिकिनी में शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, देखने से पहले थाम लें दिल

एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। संजीदा की खूबसूरती से लेकर उनकी हॉटनेस तक के फैंस इस कद्र दीवाने हैं कि उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।

नई दिल्ली, अमन यात्रा । एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। संजीदा की खूबसूरती से लेकर उनकी हॉटनेस तक के फैंस इस कद्र दीवाने हैं कि उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। इसी बीच संजीदा ने अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इस वीडियो में एक बार फिर से एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं। यहां देखें वीडियो…

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपना एक लेटेस्ट हॉट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजीदा ने रॉयल ब्लू कलर की ​नेटेड ब्रालेट पहनी हुई है। वहीं उनके कंंधे पर वूलेन फैदर जैकेट पहनी हुई है। वहीं इस वीडियो में वह साइड फेस करके पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान वह काफी बोल्ड दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्फी ने एक पर्पल कलर का हार्ट बनाया है। इस वीडियो को हमेशा की तरह ही एक्ट्रेस के चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर फैंस लगातार कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं इस पर फैंस लगातार कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए, ‘लवली एंड नॉटी।’ वहीं दूसरे ने ‘वाओ’ लिखकर उनकी तारीफ की। वहीं एक अन्य ने ‘क्यूट स्माइल’ लिखा है।

आपको बता दें कि संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह बेहद ही हॉट लुक में पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में संजीदा ने ब्लैक कलर का ब्लाउज पहना है जो काफी हॉट है। दरअसल, संजीदा ने ब्लैक ब्रालेट के ऊपर मैचिंग नेट डाला हुआ है जो उनके लुक को काफी डिफ्रेंट बना रहा है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। वहीं वह अपने हाथों को पीछे करके पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद किया था।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button