औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पत्नी से परेशान पति ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार 

थाना क्षेत्र के ग्राम याकूबपुर बस्ती में पति पत्नी के झगड़ा को लेकर पति ने की पत्नी की शिकायत पुलिस से लगाई अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार। पीड़ित धनीराम पुत्र रामसेवक निवासी याकूबपुर बस्ती निवासी ने बताया कि वह आलू सब्जी बेचकर अपना पत्नी के साथ गुजर बसर कर रहा है।

Story Highlights
  • आये दिन पति व उसके भाइयो को मर जाने की देती है धमकी

याकूबपुर बेला,औरैया। थाना क्षेत्र के ग्राम याकूबपुर बस्ती में पति पत्नी के झगड़ा को लेकर पति ने की पत्नी की शिकायत पुलिस से लगाई अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार। पीड़ित धनीराम पुत्र रामसेवक निवासी याकूबपुर बस्ती निवासी ने बताया कि वह आलू सब्जी बेचकर अपना पत्नी के साथ गुजर बसर कर रहा है।लेकिन उसकी पत्नी शिल्पी उससे आये दिन रुपयों व अन्य कीमती चीजो की डिमांड करती है, जिससे वह पूरा करने में सक्षम नही है, जिसके कारण उसका आये दिन झगड़ा होता रहता है।

कभी-कभी तो अपने मायके वालों से मुझे व मेरे भाइयो को गालियां व मर जाने के जुर्म में पूरे घर को फंसा देने की बात बोलती है।मोहल्ले के लोगो की माने तो पीड़ित रोज सब्जी बेचकर शाम को घर आता है, फिर भी उसे सकून से खाना नही मिलता।पीडित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मैं अपने भाइयों व माता पिता से कलह की वजह से अलग अलग रहते है,जिनका हमसे कोई वास्ता भी नही है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button